logo-image

कबूलनामा: पाकिस्तान के मंत्री बोले- पुलवामा हमला इमरान खान की बड़ी कामयाबी

पाकिस्तान (Pakistan) ने आखिरकार मान लिया कि इमरान सरकार (Imran Khan) ने ही भारत में पुलवामा आतंकी हमला (Pulwama Terrorist Attack) कराया था.

Updated on: 29 Oct 2020, 05:49 PM

नई दिल्‍ली:

पाकिस्तान (Pakistan) ने आखिरकार मान लिया कि इमरान सरकार (Imran Khan) ने ही भारत में पुलवामा आतंकी हमला (Pulwama Terrorist Attack) कराया था. इमरान खान सरकार में मंत्री फवाद चौधरी ने पाकिस्तान की संसद में कहा कि पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले हुए आतंकवादी हमले में पाकिस्तान का हाथ था. उन्होंने आगे कहा कि पुलवामा हमला पाकिस्तान की बड़ी कामयाबी है. 

पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने पुलवामा आतंकी हमले का श्रेय इमरान खान और उनकी पार्टी पीटीआई को दिया है. उन्होंने इस हमले को इमरान खान के लिए एक बड़ी उपलब्धि बताई है. आपको बता दें कि 14 फरवरी 2019 को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला किया गया था, जिसमें हमारे 40 जवान शहीद हो गए थे.

फवाद चौधरी हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. फवाद आए दिन इंडिया को धमकी देते रहते हैं और अपना मजाक उड़वा रहते हैं. जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल-370 हटाने के बाद वे भारत को कई बार युद्ध की धमकी दे चुके हैं. उन्होंने भारत को परमाणु युद्ध की भी धमकी दे डाली थी. चंद्रयान-2 की लॉन्चिंग के बाद भी उन्होंने विवादास्पद ट्वीट किया था. हालांकि, उन्हें इस ट्वीट पर अपने ही देश में भी आलोचना झेलनी पड़ी थी.