logo-image

पाकिस्तान: मरियम नवाज का इमरान पर तंज, 'भारत इतना अच्छा तो वहीं जाओ'

Pakistan Political Crisis: पाकिस्तान में इस समय राजनीतिक संकट का दौर जारी है. असेंबली भंग करने के मामले में आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद उथल- पुथल और बढ़ गई है.

Updated on: 09 Apr 2022, 05:38 PM

नई दिल्ली:

Pakistan Political Crisis: पाकिस्तान में जारी सियासी उथल-पुथल के बीच मरियम नवाज शरीफ ने प्रधानमंत्री इमरान खान पर निशाना साधा है. मरियम ने तंज कसते हुए कहा कि अगर इमरान खान को भारत इतना अच्छा लगता है तो वो वहीं क्यों नहीं चले जाते. मरियम नवाज का यह तंज इमरान खान के उस बयान पर था, जिसमें उन्होंने भारत की तारीफ की थी. पाकिस्तान में इस समय राजनीतिक संकट का दौर जारी है. असेंबली भंग करने के मामले में आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद उथल- पुथल और बढ़ गई है. प्रधानमंत्री इमरान खान को अब अविश्वास प्रस्ताव का सामना करना है. इस दौरान पाकिस्तान में विपक्ष की नेता मरियम नवाज शरीफ ( Maryam Nawaz  ) ने शनिवार को पाक पीएम इमरान खान पर निशाना साधा. उन्होंने अविश्वास प्रस्ताव से बचने और तोड़फोड़ करने के प्रयास के लिए इमरान खान की खूब आलोचना की. शनिवार को जारी पाकिस्तान नेशनल असेंबली की कार्यवाही में अभी तक पाक पीएम इमरान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश नहीं किया गया है. 

पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज या पीएमएल-एन की नेता मरियम शरीफ ने अपने ट्वीट में लिखा कि एक व्यक्ति जो अब अपने होश में नहीं है, उसे कहर बरपाने ​​​​और पूरे देश को नीचे लाने की अनुमति नहीं दी जा सकती. यह कोई मजाक नहीं है। उन्हें पीएम या पूर्व पीएम के रूप में नहीं माना जाना चाहिए, उन्हें एक मनोरोगी के रूप में माना जाना चाहिए जो सिर्फ अपन फेस को बचाने के लिए पूरे देश को बंधक बना रहा है. शर्म

आपको बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान के PM इमरान ख़ान के रूस दौरे को लेकर नेशनल असेंबली में पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कहा कि मैं पटल पर लाना चाहता हूं कि अमेरिका के NSA ने हमारे NSA को कॉल कर न जाने के लिए कहा। मुझे बताएं कि ऐसा कहां होता है कि एक संप्रभु देश को उसके द्विपक्षीय दौरे से रोका जाए? उन्होंने आगे कहा कि वह कश्मीरियों को जकड़े रखना चाहती है। वह जुल्म की चक्की में कश्मीरियों को पीसना चाहती है.