News Nation Logo

ईद से पहले पाकिस्तान में कोहराम, इन वीडियो में देखें कितना भयानक है विमान हादसा

ईद से पहले पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (PEA) का एक यात्री विमान शुक्रवार को कराची जिन्ना अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 22 May 2020, 06:51:19 PM
plancrash

कराची में विमान हादसा (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

ईद से पहले पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (PEA) का एक यात्री विमान शुक्रवार को कराची जिन्ना अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इस विमान में 107 लोग सवार थे. इस हादसे में कई लोगों के मारे जाने की आशंका है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि उड़ान संख्या पीके-303 लाहौर से आ रही थी और विमान कराची उतरने ही वाला था कि कुछ मिनट पहले मालिर में मॉडल कालोनी के निकट जिन्ना गार्डन में दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

जिन्ना गार्डन इलाके की मॉडल कॉलोनी में यह विमान क्रैश हुआ है. यह रिहायशी इलाका है. विमान गिरने के बाद कई मकानों में आग लगने और घरों को नुकसान पहुंचने की खबर आ रही है. सोशल मीडिया पर इस दुर्घटना से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं. इन वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये हादसा कितना खतरनाक था.


तस्वीरों और वीडियो में हवा में धुआं उठता हुआ नजर आ रहा है. साथ ही विमान के मलबे और इलाके के कुछ घरों में आग लगी दिख रही है.


कराची विमान दुर्घटना के बाद रिकॉर्ड किए गए वीडियो में गली में खड़ी हुई गाड़ियां जलती हुई दिख रही है. इसमें देख सकते हैं कि कैसे सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए हैं.


विमान हादसे के बाद क्षेत्र के लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकलकर रोड पर आ गए.


पाकिस्तानी सेना क्विक रिएक्शन फोर्स और पाकिस्तान रेंजर्स के जवान घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. पूरे क्षेत्र में राहत व बचाव कार्य जारी है. पाक के स्वास्थ्य और जनसंख्या कल्याण मंत्री ने विमान दुर्घटना के चलते कराची के बड़े अस्पतालों में आ

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 22 May 2020, 06:51:19 PM