logo-image

Pakistan: इमरान खान का नया पैंतरा- सभी विधानसभाओं से इस्तीफा देगी PTI

Pakistan : पाकिस्तान (Pakistan) से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पीटीआई के अध्यक्ष इमरान खान (Imran Khan) ने नया पैतरा अपनाते हुए एक बड़ी घोषणा की है.

Updated on: 26 Nov 2022, 10:23 PM

नई दिल्ली:

Pakistan : पाकिस्तान (Pakistan) से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पीटीआई के अध्यक्ष इमरान खान (PTI Chairman Imran Khan) ने नया पैंतरा अपनाते हुए एक बड़ी घोषणा की है. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी पीटीआई (PTI) ने सभी विधानसभाओं से इस्तीफा देगी. आपको बता दें कि इमरान खान (Former Pakistan PM) पर हुए जानलेवा हमले के बाद पाक में राजनीतिक बयानबाजी और लोगों में गुस्सा चरम पर है. 

यह भी पढ़ें : Bharat Jodo Yatra : राहुल गांधी बोले- यह मोहब्बत-एकता का देश है, लेकिन BJP-RSS...

पाकिस्तान मीडिया के अनुसार, इमरान खान ने रावलपिंडी में लॉन्ग मार्च को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी पार्टी PTI पाकिस्तान की मौजूदा राजनीतिक व्यवस्था में हिस्सा नहीं लेगी. इस दौरान उन्होंने घोषणा की है कि उनकी पार्टी के विधायक सभी विधानसभाओं से इस्तीफा देंगे. उन्होंने यह भी कहा कि हम लोगों ने विधानसभाओं को छोड़ने और भ्रष्ट व्यवस्था से बाहर निकलने का निर्णय लिया है. आपको ये भी बता दें कि उनकी पार्टी की सरकार पंजाब और पख्तूनख्वा में है. 

यह भी पढ़ें : Constitution Day : मल्लिकार्जुन खड़गे ने सरकार-RSS पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

जनरल असीम मुनीर के पाक सेना के नए चीफ बनने के दो दिन बाद ही इमरान खान ने ये ऐलान किया है. उम्मीद जताई जा रही है कि इमरान खान ने यह स्वीकार कर लिया है कि PAK में चुनाव अपने निर्धारित समय यानी 9 महीने बाद ही होंगे.