logo-image

Pakistan : इमरान पर नशीली दवाई लेने का आरोप, ड्राइवर पर बनाया गया दबाव

Pakistan: लगता है पाकिस्तान के पूर्व और पीटीआई के अध्यक्ष इमरान खान के अच्छे दिन नहीं चल रहे हैं. इमरान खान पर ये आरोप लगा है कि उनका एक ड्राइवर खान को ड्रग्स सप्लाई करता है. इस आरोप पर पूर्व पीएम इमरान खान ने कहा है कि पुलिस ने एक ड्राइवर को ये कबूल

Updated on: 28 Jul 2023, 10:33 AM

नई दिल्ली:

Pakistan: लगता है पाकिस्तान के पूर्व और पीटीआई के अध्यक्ष इमरान खान के अच्छे दिन नहीं चल रहे हैं. इमरान खान पर ये आरोप लगा है कि उनका एक ड्राइवर खान को ड्रग्स सप्लाई करता है. इस आरोप पर पूर्व पीएम इमरान खान ने कहा है कि पुलिस ने एक ड्राइवर को ये कबूल करने के लिए दबाव बनाया की वो इमरान को ड्रग्स की सप्लाई करता है. इमरान खान ने पीएम शहबाज पर बड़ा आरोप लगाया. इमरान ने कहा उसे जेल भेजने की साजिश चल रही है.

अयोग्य घोषित करने की साजिश

पीटीआई अध्यक्ष इमरान खान ने पाक पीएम पर बड़ा आरोप लगाया. इमरान ने कहा कि शहबाज शरीफ वाली संघीय सरकार इस साल के अंत तक आम चुनाव से पहले उन्हें बदनाम करना, अयोग्य साबित करना या जेल भेजने जैसे काम कर सकती है. पाक संसद में अविश्वास प्रस्ताव हारने के बाद पिछले साल अप्रैल महीने में सत्ता से बाहर हो गए थे. इमरान खान ने उसके बाद पाक में 140 से ज्यादा केसों का सामना किया है. उन पर आतंकवाद फैलना, हिंसा, ईशनिंदा, करप्शन और मर्डर जैसे कई गंभीर आरोप लगे हैं. खान ने आरोप लगाया कि रूस, चीन और अफगानिस्तान पर उनकी ओपन विदेश नीति पर लिए गए फैसले की वजह से ये अमेरिका की साजिश का हिस्सा है. 

अपराधी को हर कोई अपराधी लगता है

इमरान खान ने 26 जलाई 2023 को जूतों के साथ एक फोटो ट्वीट किया. ट्वीट में लिखा मेरे किसी जानने वाले ने मुझे ये जूतों का डब्बा भेजा था. ये उनके ड्राइवर ने मुझ तक पहुंचाया. इसके दो दिन बाद पुलिस ड्राइवर के घर पहुंच गई. पुलिस ने उसकों और उसके परिवार को बुरी तरह डराया, धमकाया  और ये कहने के लिए मजबूर कर दिया की वो डब्बे में डग्स लेकर मेरे घर लाया था. इमरान ने आगे ट्वीट में लिखा की ऐसा तब होता है जब कोई अपराधी किसी देश को चलाते हैं. वो न केवल अयोग्य अपराधियों को उच्च पदों पर नियुक्त करते हैं बल्कि ये भी विश्वास दिलाते हैं कि हर कोई उनके जैसा अपराधी है.