News Nation Logo
Banner

पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ की हालत बेहद नाजुक, 12000 पर गिरकर पहुंचा प्लेटलेट काउंट

भ्रष्टाचार मामले में जेल में बंद पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ(Nawaz Sharib) की तबीयत बेहद खराब है. पाक के पूर्व पीएम नवाज शरीफ का प्लेटलेट काउंट काफी गिर गया है.

By : Nitu Pandey | Updated on: 22 Oct 2019, 04:48:29 PM
पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ

पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

भ्रष्टाचार मामले में जेल में बंद पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ(Nawaz Sharib) की तबीयत बेहद खराब है. पाक के पूर्व पीएम नवाज शरीफ का प्लेटलेट काउंट काफी गिर गया है. इमरजेंसी की हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लाहौर के एक अस्पताल में नवाज शरीफ का इलाज चल रहा है. लाहौर स्थित शरीफ मेडिकल कॉलेज की लैब से आई रिपोर्ट के मुताबिक नवाज शरीफ का प्लेटलेट काउंट 1,40,000 से 4,50,000 के बीच होना चाहिए, लेकिन ये घटकर मात्र 12,000 रह गया है. इस मेडिकल इमरजेंसी के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

डॉ अदनान खान ने एक ट्वीट कर कहा, 'पूर्व पीएम नवाज शरीफ का प्लेटलेट काउंट खतरनाक रूप से कम हो गया है, इसकी कई वजहें हो सकती है, उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाये जाने की जरूरत है.'

इसे भी पढ़ें:PMC बैंक में इस स्कूल के फंसे करोड़ों रुपये, शिक्षक समेत 400 कर्मचारियों का अटका वेतन

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि नवाज शरीफ से पाकिस्तान की एंटी करप्शन एजेंसी नेशनल एकाउंटिबिलिटी ब्यूरो (NAB) के लाहौर स्थित सेल में मुलाकात की और उन्हें बेहद बीमार पाया. शरीफ कई गंभीर बीमारियों से पीड़ित हैं और इन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराना चाहिए.

जिसके बाद उन्हें सर्विस अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां पर उनका इलाज चल रहा है. वहीं नवाज शरीफ के भाई शाहबाज शरीफ ने कहा कि अगर नवाज शरीफ को कुछ भी होता है तो इसके जिम्मेदार इमरान खान होंगे. इमरान सरकार नवाज शरीफ के सेहत के साथ खिलवाड़ कर रही है. डॉक्टरों की बार-बार सलाह के बावजूद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती नहीं कराया गया. जिसकी वजह से आज उनकी तबीयत बेहद खराब हो गई.

और पढ़ें:हिटमैन रोहित शर्मा ने किसे दिया अपनी सफलता का श्रेय, जानने के लिए पढ़ें यह रिपोर्ट

बता दें कि अल अजीजिया मिल भ्रष्टाचार मामले में नवाज शरीफ जेल में 7 साल की सजा काट रहे हैं. इस केस में शरीफ 25 अक्टूबर तक NAB की हिरासत में हैं.

First Published : 22 Oct 2019, 04:48:29 PM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×