logo-image

पाकिस्तान: लाहौर में बड़ा बम धमाका, एक की मौत और 20 घायल

पाकिस्तान ( Pakistan ) के लाहौर से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक बड़ा बम धमाका ( Bomb blast in s Lahore ) हुआ है. लाहोरी गेट के पास हुए इस विस्फोट में अब तक चार लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि  22 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं.

Updated on: 20 Jan 2022, 05:23 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान ( Pakistan ) के लाहौर से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक बड़ा बम धमाका ( Bomb blast in s Lahore ) हुआ है. लाहोरी गेट के पास हुए इस विस्फोट में अब तक चार लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि  22 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. जानकारी के अनुसार विस्फोट इतना तेज था कि आसपास के मकानों की दीवारें हिल गई. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस प्रशासन की टीम ने रेस्क्यू अभियान शुरू कराया.  शुरुआती जांच में सामने आया है कि धमाके में टाइम डिवाइस का इस्तेमाल किया गया था. इस धमाके में कई दुकानों के शीशे टूट गए, जबकि कई वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए हैं. फिलहाल घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया जा रहा है.\

हमले के पीछे किसकी साजिश?

जांच एजेंसियों ने अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की है कि इस हमले के पीछे किसकी साजिश है. हालांकि मौके पर जांच शुरू कर दी गई है, लेकिन इस संबंध में कोई भी बयान देने से बचा जा रहा है. अभी प्राथमिका में घायलों का इलाज कराना है. वहीं, सोशल मीडिया पर हमले से जुड़े कई विडियो वायरल हो रहे हैं. स्थानीय लोगों की मानें तो बम को एक बाइक में रखा गया था. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में लोगों में अफरातफरी का माहौल नजर आ रहा है.