logo-image

हिजाब विवाद में पाकिस्तान भी कूदा, नवाज शरीफ की बेटी ने किया ये Tweet  

कर्नाटक के उडुपी जिले में स्थित एक सरकारी कॉलेज से शुरू हुआ हिजाब विवाद (Hijab Controversy) देश के कई राज्यों तक फैल गया है. हिजाब विवाद में पाकिस्तान भी कूद पड़ा है.

Updated on: 09 Feb 2022, 07:49 PM

नई दिल्ली:

कर्नाटक के उडुपी जिले में स्थित एक सरकारी कॉलेज से शुरू हुआ हिजाब विवाद (Hijab Controversy) देश के कई राज्यों तक फैल गया है. हिजाब विवाद में पाकिस्तान भी कूद पड़ा है. पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के बेटी मरियम नवाज शरीफ ने हिजाब विवाद पर ट्वीट किया है. इस पूरे मामले को कर्नाटक में जिस छात्रा मुस्कान ने हिजाब पहनकर अल्लाह हु अकबर का नारा लगाया था उस छात्रा की तस्वीर मरियम नवाज शरीफ ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है.
 
हिजाब विवाद को लेकर नवाज शरीफ के बेटी मरियम नवाज शरीफ ने अपने ट्विटर हैंडल की प्रोफाइल पिक्चर भी बदल दी है. उन्होंने अपने प्रोफाइल में हिजाब पहनकर अल्लाह हु अकबर का नारा लगाने वाली छात्रा मुस्कान की तस्वीर लगाई है. मरियन शरीफ ने छात्रा मुस्कान की तस्वीर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा है- #NewProfilePic

आपको बता दें कि हिजाब विवाद को लेकर कर्नाटक में जिस छात्रा मुस्कान ने हिजाब पहन कर अल्लाह हु अकबर का नारा लगया था उसका बयान भी सामने आया है. छात्रा ने कहा कि देश में हर धर्म को हर कास्ट को लेकर आजादी दी गई है, फिर हिजाब पहनने पर इतना विरोध क्यों किया जा रहा है. छात्र का कहना है कि' मैं एसाइन्मेंट के लिए कॉलेज गई थी लेकिन कुछ लोगों ने मुझे नहीं जाने दिया, क्योंकि मैंने बुरखा पहना था. उनका कहना था कि पहले इसे हटाओ फिर अंदर जाने मिलेगा. जब मैं आगे बढ़ी तब उन्होंने जय श्री राम का नारा लगाना शुरू कर दिया था.