logo-image

कैंसास हेट अटैक: मृतक भारतीय इंजीनियर की मदद के लिए ऑनलाइन कैंपेन के जरिए 12 घंटों में जुटाए गए 250,000 डॉलर

अमेरिका के कैंसास प्रांत के ओथेल शहर के एक बार में हुए नस्लीय हमले में भारतीय इंजीनियर श्रीनिवास कुचिभोटला की मौत के बाद परिवार की मदद के लिए फंड जुटाया जा रहा है।

Updated on: 25 Feb 2017, 12:01 PM

नई दिल्ली:

अमेरिका के कैंसास प्रांत के ओथेल शहर के एक बार में हुए नस्लीय हमले में भारतीय इंजीनियर श्रीनिवास कुचिभोटला की मौत के बाद परिवार की मदद के लिए फंड जुटाया जा रहा है। जिसमें लोग बढ़-चढ़ कर सामने आ रहे है।  गो फंड मी पेज के जरिए जुटाया जा रहा ये धन श्रीनिवास के अवशेषों को भारत वापिस भेजने के लिए किया जा रहा है। 12 घंटों में ही 250000 अमेरिकी डॉलर की मदद पहुंची है।

बाद गो फंड मी पेज बनाया गया था जिसमें 150000 डॉलर की मदद आने की अपेक्षा की गई थी। लेकिन 12 घंटों में यह मदद 250000 डॉलर से ज्यादा हो गई। यह पेज कुचिभोटला के दोस्त कविप्रिया मुथुरामलिंगन ने तैयार किया है। इस पेज के जरिए करीब 7000 से ज्यादा लोगों ने मदद की है। जिसमें काफी अमेरिकन भी शामिल हैं।

इसे भी पढ़ें: मारे गए भारतीय ने पत्नी से कहा था- अमेरिका में हमेशा अच्छी चीजें होती हैं

पेज में कहा गया है कि उसकी पत्नी सुनयना और उसके परिवार को काफी दुख पहुंचा और उन्हें काफी खर्चा भी आएगा। हमने इस फंड को इसलिए बनाया है ताकि श्रीनिवास के अंतिम संस्कार के खर्चे और अन्य खर्चों में सहायता हो सके।

पेज में श्रीनिवास के बारे में भी लिखा गया है। पेज में लिखा है कि श्रीनिवास काफी दयालु किस्म के इंसान थे, जिसमें सभी के लिए प्यार था, देखभाल की भावना थी। वह काफी होशियार थे, तमीजदार थे और एक बेहत बढ़िया इंसान थे।