logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

किम जोंग ने कोरोना वायरस से पीड़ित शख्स को दी खौफनाक सजा, जानकर कांप जाएंगे आप

दुनिया के कई हिस्से कोरोना वायरस (Corona Virus) की चपेट में है. अब तक हजारों लोगों की जान कोरोना वायरस ले चुका है.

Updated on: 01 Mar 2020, 10:07 PM

नई दिल्ली:

दुनिया के कई हिस्से कोरोना वायरस (Corona Virus) की चपेट में है. अब तक हजारों लोगों की जान कोरोना वायरस ले चुका है. उत्तर कोरिया में भी कोरोना वायरस का एक मरीज मिला है. लेकिन उसका इलाज कराने की बजाय गोली मारने के आदेश सरकार ने जारी कर दिया. उत्तर कोरिया में कोरोना वायरस का पहला मरीज मिलने के बाद वहां के तानाशाह किम जोंग ( Kim jong) ने मौत की सजा सुना दी है. किम जोंग ने कोरोना वायरस से पीड़ित मरीज को गोली मारने के आदेश दिए हैं.

एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुबातिक उत्तर कोरिया में कोरोना वायरस को फैसले से रोकने के लिए एक खतरनाक कदम उठाने का आदेश दिया गया है. किम जोंग ने चीन से लौटे उत्तर कोरिया के एक कारोबारी को गोली मारने के आदेश दे दिए हैं.

इसे भी पढ़ें:Delhi Violence: दिल्ली के कई इलाकों में हिंसा की खबरें, पुलिस बोली- अफवाहों पर ध्यान न दें

उस व्यक्ति से कोरोना वायरस दूसरों में न फैले इसलिए उसे इलाज की जगह मार देने का फैसला कर दिया गया. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कोरोना वायरस से पीड़ित शख्स को गोली मार दिया गया.

इसे भी पढ़ें:पाकिस्तान ने अफगानिस्तान से लगी सीमाओं को 7 दिनों के लिए किया बंद, जानें क्यों

चीन से दुनिया भर में फैली कोरोना वायरस

चीन में कोरोना वायरस से 27 सौ से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं ईरान में अब तक 11 लोगों की मौत हुई है. इस वायरस से हजारों लोग पीड़ित हैं. कोरोना वायरस की वजह से बिजनेस पर भी बुरा असर पड़ रहा है.