News Nation Logo

कोविड की स्थिति पर लाइव थीं न्यूजीलैंड PM,जानिए क्या हुआ ऐसा कि मांगनी पड़ी माफी

न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जेसिंडा अर्डर्न का यह वीडियो 8 नंवबर का है जब वह देश में कोविड-19 की स्थिति को लेकर अपने घर से ही लाइव स्ट्रीमिंग कर रही थीं.

News Nation Bureau | Edited By : Pradeep Singh | Updated on: 10 Nov 2021, 06:56:05 PM
New Zealand PM

जेसिंडा अर्डर्न,न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जेसिंडा अर्डर्न का यह वीडियो 8 नंवबर का है
  • देश में कोविड-19 की स्थिति को लेकर अपने घर से ही लाइव स्ट्रीमिंग कर रही थीं
  • इस दौरान उनकी बेटी नीव उन्हें मम्मी कहकर आवाज लगाती है

नई दिल्ली:

न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जेसिंडा अर्डर्न देश में कोविड-19 प्रतिबंधों को लेकर 8 नवंबर की देर रात फेसबुक पर लाइव वीडियो पर जानकारी साझा कर रही थीं. इस दौरान उनकी बेटी नीव उन्हें मम्मी कहकर आवाज लगाती है. इसके बाद अर्डर्न अपनी बेटी से कहती हैं कि उसे अब तक बिस्तर पर होना चाहिए. वह उसे समझाती हैं कि सोने का समय हो गया है और वह कुछ देर में उसके पास आ रही हैं. न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जेसिंडा अर्डर्न का यह वीडियो 8 नंवबर का है जब वह देश में कोविड-19 की स्थिति को लेकर अपने घर से ही लाइव स्ट्रीमिंग कर रही थीं. उनकी इस स्ट्रीमिंग के बीच ऐसी खलल पैदा हुई जिसे देखने में लोगों को भी काफी मजा आ रहा है. 

दरअरल अर्डर्न देश में कोविड-19 प्रतिबंधों को लेकर 8 नवंबर की देर रात फेसबुक पर लाइव वीडियो पर जानकारी साझा कर रही थीं. इस दौरान उनकी बेटी नीव उन्हें मम्मी कहकर आवाज लगाती है. इसके बाद अर्डर्न अपनी बेटी से कहती हैं कि उसे अब तक बिस्तर पर होना चाहिए. वह उसे समझाती हैं कि सोने का समय हो गया है और वह कुछ देर में उसके पास आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: प्रवासी कारवां मेक्सिको सिटी को छोड़कर सीधे अमेरिकी बार्डर की ओर बढ़ा

बच्ची के जाने के बाद अर्डर्न लोगों से इस डिस्टरबेंस के लिए माफी मांगती हैं. इसके बाद नीव उन्हें फिर से बुलाती है जिसपर वह समझाती हैं कि वह अपनी नानी के साथ बेड पर जाए वह कुछ देर में उसके पास आ रही हैं. इसके बाद अर्डर्न कहती हैं कि मुझे लगा था कि ये फेसबुक लाइव के लिए सही वक्त होगा. अर्डर्न लोगों से पूछती हैं कि क्या किसी और के बच्चे भी सोने के बाद तीन-चार बार जाग जाते हैं? फिर वह बताती हैं कि उनकी मां उनके साथ हैं जिससे उन्हें मदद मिल जाती है.

First Published : 10 Nov 2021, 06:56:05 PM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.