News Nation Logo

BREAKING

Banner

पाकिस्तान आतंकियों को नए तरीके से घुसपैठ कराने की रच रहा है साजिश, ड्रोन के उड़ने के पीछे ये है राज

जम्मू कश्मीर में बर्फबारी के दौरान पाकिस्तान घुसपैठ कराने की फिराक में हैं. खुफिया रिपोर्ट के मुताबिक ड्रोन में लगे हाईटेक कैमरों से घुसपैठ के लिए नए रास्ते देखें जा रहे हैं. आतंकियों को हाईटेक जीपीएस और नेविगेशन गैजेट्स से लैस किया जा रहा है.

By : Nitu Pandey | Updated on: 22 Oct 2019, 07:19:31 PM
पाक पीएम इमरान खान

पाक पीएम इमरान खान (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर में बर्फबारी के दौरान पाकिस्तान घुसपैठ कराने की फिराक में हैं. खुफिया रिपोर्ट के मुताबिक ड्रोन में लगे हाईटेक कैमरों से घुसपैठ के लिए नए रास्ते देखें जा रहे हैं. आतंकियों को हाईटेक जीपीएस और नेविगेशन गैजेट्स से लैस किया जा रहा है. आईएसआई ने कश्मीर में मौजूद ओवर ग्राउंड वर्कर को आतंकी घुसपैठ के नए रूट प्लान तैयार करने और बर्फबारी के दौरान घुसपैठ के लिए गाइडों को रेकी करने का ऑर्डर दिया.

खुफिया एजेंसी की मानें तो आतंकी गाइडों के जरिए ही पाकिस्तान से आतंकवादी घुसपैठ करते है. गुरेज सेक्टर में सेना की फॉरवर्ड लोकेशन और उस तक पहुंचने के लिए रास्तों के मैप बनाने का काम आतंकी गाइडों को सौंपा.

इसे भी पढ़ें:नवजोत सिद्धू की पत्नी का बड़ा खुलासा, कांग्रेस छोड़ समाजसेवा में लगीं

भारतीय सेना के कैंप और उस इलाके में मौजूद नदी-नालों की जीपीएस लोकेशन भी तैयार करने को कहा. आईएसआई ने घुसपैठ के लिए तैयार आतंकियों को घुसपैठ के बाद रास्ता दिखाने वाले गाइडों और पनाह देने वालों की जानकारी मुहैया कराई.

First Published : 22 Oct 2019, 07:19:09 PM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Pakistan Isi Terrorist
×