News Nation Logo

अविश्वास प्रस्ताव पर फैसला करने वाले नवाज शरीफ अब सरकार छोड़ने की बात कर रहे हैं: शेख रशीद

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 31 Jul 2022, 10:05:01 PM
Nawaz Sharif

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

इस्लामाबाद:   पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री शेख रशीद अहमद ने रविवार को कहा कि पीएमएल-एन सुप्रीमो नवाज शरीफ, जिन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को अविश्वास प्रस्ताव के जरिए अपदस्थ करने का फैसला किया था, अब सरकार छोड़ने के विकल्प पर विचार कर रहे हैं। मीडिया ने यह सूचना दी।

जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, रशीद ने एक बार फिर पीएमएल-एन नेतृत्व पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, अविश्वास प्रस्ताव पर फैसला लंदन में किया गया था। वही नवाज शरीफ अब सरकार छोड़ने की बात कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि देश एक आर्थिक मुश्किल में है और लोग एक निश्चित कर के साथ बिजली और गैस के बिलों का भुगतान नहीं कर पा रहे हैं।

राजनेता ने कहा कि गठबंधन सरकार बस अप्रभावी प्रेस कॉन्फ्रेंस करती रहती है।

जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, पूर्व प्रधानमंत्री के करीबी सहयोगी रशीद ने कहा, सरकार शून्य पर है, जबकि वह (इमरान खान) हीरो बन गए हैं।

एक दूसरे ट्वीट में, रशीद ने आगे कहा कि ना तो चीन, दुबई, कतर और ना ही सऊदी अरब ने इस बार पाकिस्तान की मदद की और ना ही देश ने अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) के बेलआउट कार्यक्रम के तहत धन सुरक्षित किया है।

अवामी मुस्लिम लीग के नेता ने लिखा, चीन को सहायता के लिए अमेरिकी शर्तों के संबंध में अत्यधिक आपत्ति है, जबकि (पाकिस्तान के पास) 90 दिनों के बजाय केवल 45 दिनों के लिए पर्याप्त भंडार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 31 Jul 2022, 10:05:01 PM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.