logo-image

बिलावल भुट्टो जरदारी बोले- PM इमरान खान के ‘कठपुतली’ हैं नवाज शरीफ

विपक्षी दलों की एकता के अपने बयान से पलटते हुए पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (PPP) के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी (Bilawal Bhutto Zardari) ने कहा कि इमरान खान (Imran Khan) की तरह ही पीएमएल-एन के प्रमुख नेता नवाज शरीफ भी ‘कठपुतली’ प्रधानमंत्री थे.

Updated on: 23 Feb 2020, 08:20 PM

लाहौर:

विपक्षी दलों की एकता के अपने बयान से पलटते हुए पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (PPP) के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी (Bilawal Bhutto Zardari) ने कहा कि इमरान खान (Imran Khan) की तरह ही पीएमएल-एन के प्रमुख नेता नवाज शरीफ भी ‘कठपुतली’ प्रधानमंत्री थे. बिलावल भुट्टो जरदारी के हवाले से ‘डॉन न्यूज’ ने एक खबर में कहा कि इमरान खान से पहले, नवाज शरीफ एक कठपुतली प्रधानमंत्री थे.

यह भी पढ़ेंः डोनाल्ड ट्रंप भारत के लिए हुए रवाना, यहां देखें उनके कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल

शरीफ के छोटे भाई शहबाज शरीफ पर निशाना साधते हुए पीपीपी नेता ने कहा कि सत्तारूढ़ पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) की तरह पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) भी संसद को महत्व नहीं देती है. नेशनल असेंबली में विपक्ष के नेता की अहम भूमिका है, लेकिन वह (शहबाज) लंदन में हैं. हम उम्मीद करते हैं कि वह जल्द ही लौटेंगे और नेता विपक्ष की अपनी भूमिका निभाएंगे.

यह भी पढ़ेंः CAA Protest: मौजपुर में दो गुटों में पथराव, पुलिस बोली-कंट्रोल में स्थिति

बिलावल के बयान पर पीएमएल-एन के एक सांसद ने किया पलटवार

शरीफ के भाई को लेकर बिलावल ने कहा कि जब पंजाब के लोगों को अपने नेता की जरूरत होती है तो वह ‘गायब’ रहते हैं. पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का पिछले नवम्बर से लंदन में इलाज चल रहा है और शहबाज वहां उनकी देखभाल कर रहे हैं. बिलावल के बयान पर टिप्पणी करते हुए पीएमएल-एन के एक सांसद ने कहा कि बिलावल एक बच्चा है और उनकी शरीफ विरोधी टिप्पणियों का जवाब देना विपक्ष की राजनीति को सही तरह से प्रतिबिंबित नहीं करता. पीटीआई हताशा के चलते विपक्ष में फूट डालने की कोशिश कर रही है.