logo-image

पाकिस्तान पीएमओ ने कहा नहीं हुई थी सरकार और सेना की ख़ुफ़िया मीटिंग

पाकिस्तान सरकार ने पाक मिलीट्री से कड़े शब्दो में कहा है कि अब वो आतंकी संगठनों के खिलाफ़ कड़े एक्शन लेने जा रही है।

Updated on: 07 Oct 2016, 01:27 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान सरकार ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि पाकिस्तान सरकार और सेना के बीच कोई ख़ुफ़िया बैठक नहीं हुई है। आपको बता दें कि गुरुवार को पाकिस्तान के डॉन अख़बार में ख़बर आयी थी की पाक सरकार और सेना के बीच एक बैठक हुई थी जिसमे नवाज़ शरीफ़ ने सेना को सख्त अंदाज़ में कहा था की वो सरकार के कामकाज में दखलंदाज़ी देना बंद करे।

पाकिस्तान सरकार ने अंतर्राष्ट्रीय संबंधों का हवाला देते हुए कहा था कि आतंक के ख़िलाफ़ कड़ी कार्रवाई करनी होगी, मसूद अज़हर और हाफ़िज़ सईद जैसे लोगों को अब आज़ाद नहीं रखा जा सकता है। अगर ऐसा नहीं किया गया तो अंतर्र्राष्ट्रीय स्तर पर पाकिस्तान अलग-थलग पड़ सकता है।

ऐसे में बेहतर होगा कि सरकार को नए तरीके से काम काज़ करने दिया जाये और इन सब से सेना दूर रहे। पीएमओ ने कहा कि डॉन अख़बार में जो भी ख़बर दी गयी है वो ग़लत है और लोगों को गुमराह करने वाली है।

डॉन अख़बार में बताया गया था कि सोमवार को पाकिस्तान में सभी राजनीतिक पार्टियों की ख़ुफिया बैठक बुलाई गयी, जहां इस बात को लेकर चर्चा हुई की  अंतर्राष्ट्रीय दबाव को देखते हुए पाकिस्तान को आतंकवाद के खिलाफ कड़े एक्शन लेने होंगे। साथ ही पठानकोट और मुम्बई ब्लास्ट जैसी आतंकी घटनाओं पर फिर से न्यायिक जांच शुरू करनी होगी।

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान सरकार ने सेना को चेताया, कहा लेना होगा आतंकवाद के खिलाफ़ कड़ा एक्शन

पाकिस्तान पीएमओ ने कहा है कि अख़बार में जो भी ख़बर दी गयी है वो ग़लत है और लोगों को गुमराह करने वाली है।