logo-image

सरकार और सेना के बीच दरार की कहानी मरी और दफनाई हुई है : इमरान खान

सरकार और सेना के बीच दरार की कहानी मरी और दफनाई हुई है : इमरान खान

Updated on: 11 Jan 2022, 02:25 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के प्रधान मंत्री इमरान खान ने दोहराया है कि सेना के साथ उनकी सरकार के संबंध असाधारण रहे हैं और सरकार व सेना के बीच दरार के बारे में विपक्ष की कहानी मरी और दफनाई हुई है।

अपने विरोधियों को एक स्पष्ट प्रतिक्रिया देते हुए, खान ने सोमवार को पीटीआई के प्रवक्ताओं की एक बैठक में कहा कि इन दिनों नागरिक-सैन्य संबंध अभूतपूर्व हैं।

यह पूछे जाने पर कि विपक्षी पीएमएल-एन और सेना के बीच संभावित सौदे की अफवाहों के संदर्भ में, क्या उन्हें किसी भी तरफ से खतरा महसूस हुआ, प्रधानमंत्री ने कहा कि वह व्यक्तिगत रूप से किसी भी तरह के दबाव में नहीं हैं।

डॉन न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा कि उन्हें सरकारी सहयोगियों का समर्थन प्राप्त है और उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि उनकी सरकार अपने पांच साल पूरे कर लेगी।

सप्ताहांत में मुरी में हुई घटनाओं के बारे में बात करते हुए, खान ने कहा कि समय पर व्यवस्था करने से 22 लोगों की मौत को टाला जा सकता था।

उन्होंने मुरी में फंसे लोगों की मदद के लिए तेजी से आगे बढ़ने और आपदा प्रभावित हिल स्टेशन में बचाव अभियान चलाने के लिए सेना की प्रशंसा की।

खान ने कहा कि देश में पर्यटकों की संख्या में वृद्धि हुई है, जबकि बुनियादी ढांचा वही था जो कई दशक पहले था। उन्होंने सुविधाओं में सुधार और पर्यटन स्थलों में नए होटलों के निर्माण की आवश्यकता पर बल दिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.