News Nation Logo

इस खूबसूरत महिला नेता को पाकिस्तान की जेल में सी ग्रेड की सुविधाएं, भड़की PMLN

पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) ने पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी व पार्टी की उपाध्यक्ष मरियम नवाज को जेल में सी श्रेणी की सुविधाएं देने के लिए इमरान खान सरकार की आलोचना की है.

By : Nitu Pandey | Updated on: 30 Sep 2019, 10:45:42 PM
मरियम नवाज

नई दिल्ली:

पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) ने पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी व पार्टी की उपाध्यक्ष मरियम नवाज को जेल में सी श्रेणी की सुविधाएं देने के लिए इमरान खान सरकार की आलोचना की है. मरियम नवाज को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पिछले बुधवार को जवाबदेही अदालत ने 14 दिन की न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया था.

डॉन अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, पीएमएल-एन पार्टी प्रवक्ता मरियम औरंगजेब ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मरियम नवाज का एकमात्र अपराध यह है कि उन्होंने अपने दादा मियां शरीफ से परिवार की संपत्तियों में हिस्सा प्राप्त किया है.

और पढ़ें:पीएम नरेंद्र मोदी ने बताया उपाय, कैसे 5 खरब डॉलर की अर्थव्यवस्था बनेगा भारत

रिपोर्ट के अनुसार, औरंगजेब ने कहा कि मरियम नवाज जेल में बी वर्ग की सुविधाओं की हकदार हैं, मगर पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) सरकार राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों के वैधानिक अधिकारों को भी छीन रही है.

उन्होंने कहा, 'सरकार ने राजनीतिक प्रतिशोध में सभी हदें पार कर दी हैं.'

और पढ़ें:क्या दोबारा सर्जिकल स्ट्राइक (Surgical Strike) होगी या फिर बालाकोट एयरस्ट्राइक पार्ट 2 ( AirStrike Part-2) को अंजाम दिया जाएगा

प्रवक्ता ने कहा कि घर के पके हुए भोजन पर प्रतिबंध लगाना, उनके वर्ग को बदलना और मरियम नवाज से एक 'आदतन अपराधी' की तरह व्यवहार करना भी उनके संकल्प को कमजोर नहीं कर पाएगा.

First Published : 30 Sep 2019, 10:45:42 PM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.