logo-image

बेटियां सेक्स लाइफ में रुकावट बनीं तो मां ने उनके साथ किया ये खतरनाक काम

मां ने सेक्स लाइफ में रुकावट होने से अपनी दो बेटियों की हत्या कर दी.

Updated on: 04 Aug 2019, 06:11 AM

नई दिल्ली:

ब्रिटेन में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. मां ने सेक्स लाइफ में रुकावट होने से अपनी दो बेटियों की हत्या कर दी. लूसे पोर्टन नाम की महिला को इस मामले में आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है. ये मामला ब्रिटेन के रग्बी शहर का है. बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, कोर्ट को बताया गया कि हत्या के कुछ ही दिन बाद महिला पैसे के बदले सेक्स के ऑफर दे रही थी.

यह भी पढ़ेंः लड़की दूसरी जाति के लड़के से करती थी प्यार, पिता ने कर दी हत्या

दोषी करार दिए जाने के बाद कोर्ट ने इस 23 साल की महिला को सजा दी. हालांकि, महिला ने अदालत में बेटियों की हत्या करने से इनकार किया है. बीते साल 18 दिन के अंतराल पर 3 साल की बेटी लेक्सी ड्रेपर और 17 महीने की स्कार्लेट वुगन की मौत हो गई थी. कोर्ट ने हत्या को सोच समझकर किया गया मामला बताया. अदालत ने कहा कि जहां मां को अपने बच्चों की देखभाल करनी थी, उन्होंने मासूमों की जान ले ली.

यह भी पढ़ेंः जम्मू-कश्मीर में दहशत के माहौल के बीच आवश्यक वस्तुओं की कमी

हत्या के बाद यह भी सामने आया था कि महिला ने बेटियों के कपड़ों को फेसबुक पर बेचने की कोशिश की थी. काली पॉलिथीन में बेटियों के कपड़े रखकर उन्होंने हर पैकेट के लिए 1270 रुपये मांगे थे. कोर्ट के दस्तावेजों के मुताबिक, मां ने जनवरी 2018 में बड़ी बेटी को गला दबाकर मार डाला था, जबकि 18 दिन बाद दूसरी बेटी की हत्या की गई थी. महिला को कम से कम 32 साल जेल में रहना होगा.