logo-image

महीनों से गुमशुदा थी बेटी, पॉर्न साइट पर मिली मां को तस्वीर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने छानबीन शुरू की तो उन्हें लड़की के कई पॉर्न वेबसाइट पर 60 से ज्यादा अश्लील फोटो और वीडियो मिले

Updated on: 27 Oct 2019, 03:01 PM

नई दिल्ली:

एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक मां को अपनी गुमशुदा बेटी पॉर्न साइट पर मिली. बताया जा रहा है कि गुमशुदा लड़की एक साल पहले गुमशुदा हुई जिसके बाद से उसे पुलिस और उसकी मां लगातार उसे ढूंढने में लगे हुए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लड़की नाबलिग थी. घटना अमेरिका के फ्लॉरिडा की है. बताया जा रहा है कि बेटी की तलाश में जुटी मां को उसकी कुछ तस्वीर और वीडियो एक पॉर्न वसाइट पर मिली थी जिसके बाद उन्होंने इस बारे में पुलिस को जानकारी दी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने छानबीन शुरू की तो उन्हें लड़की के कई पॉर्न वेबसाइट पर 60 से ज्यादा अश्लील फोटो और वीडियो मिले. पुलिस को पता चला कि लड़की को एक साल पहले अगवा कर लिया गया था. पुलिस ने इसके बाद आऱोपी तलाश शुरू की और उसे गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें: 1,500 किलो सोने का इकलौता मंदिर जहां होता है मां लक्ष्मी का जलाभिषेक, यहीं से करें मंदिर के दर्शन

खबरों की मानें तो, लड़की को अगवा करने वाले शख्स की पहचान 30 साल के क्रिस्टोफर जॉनसन के तौर पर हुई है. बतया जा रहा है कि उसने लड़की को फरवरी में अगवा किया था और इसके बाद उसने लड़की के साथ कई बार सेक्स किया औक उसकी अश्लील वीडियो बनाकर पॉकन साइट्स पर डालता था.

यह भी पढ़ें: ISIS आतंकी बगदादी की मौत की खबर पर डोनाल्ड ट्रंप ने कहा- कुछ बड़ा हुआ है

पुलिस ने आरोपी की कार को ट्रेस कर उसे उसके अपार्टमेंट से गिरफ्तार कर लिया. उस समय उसके साथ लड़की भी मौजूद थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस को अपार्टमेंट का पता एक क्लिनिक से मिला. बताया जा रहा है कि आरोपी ने लड़की को प्रेगनेंट कर दिया था जिसके बाद उसी क्लिनिक में उसे अबॉर्शन कराने ले गया था. पुलिस को आरोपी का पता उसी क्लिनिक से चला.