logo-image

पाकिस्तान को फिर सताने लगाना है डर, फवाद चौधरी बोले- PM मोदी का ये है अगला निशाना

पाकिस्तान (Pakistan) में इस बात को लेकर डर पाया जा रहा है कि भारत के पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) भारत (India) से पाकिस्तान को जाने वाले पानी को रोकने के लिए कदम उठाने जा रहे हैं.

Updated on: 07 Nov 2019, 04:13 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान में इस बात को लेकर डर पाया जा रहा है कि भारत के पीएम नरेंद्र मोदी भारत से पाकिस्तान को जाने वाले पानी को रोकने के लिए कदम उठाने जा रहे हैं. देश के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद चौधरी ने कहा है कि मोदी का 'अगला निशाना' सिंधु जल समझौता होगा. चौधरी ने ट्वीट के जरिए यह बात कही. उन्होंने इमरान सरकार के खिलाफ देश में जारी राजनैतिक विरोध के संदर्भ में यह बात कही। उनकी कोशिश यह बताने की रही कि यह विरोध कश्मीर मुद्दे से ध्यान हटाने की एक साजिश है.

यह भी पढ़ेंः मायावती ने किए संगठन में फेरबदल, दानिश फिर बने संसदीय दल के नेता

चौधरी ने ट्वीट में कहा, "हमारी अंदरूनी सियासी साजिश जिस तरह से कश्मीर मुद्दे से हमारा ध्यान हटाए हुए है, उससे होने वाले गंभीर नुकसान के लिए देश को तैयार रहना चाहिए. मोदी का अगला निशाना सिंधु जल समझौता होगा. भारत पता नहीं कैसे पाकिस्तान के हिस्से के पानी को बर्दाश्त कर रहा है. पाकिस्तान के पास पलक झपकाने भर का भी वक्त नहीं है. तैयार रहें."

सिंधु जल समझौता भारत और पाकिस्तान के बीच जल बंटवारे के लिए विश्व बैंक की निगरानी में हुआ समझौता है. बता दें कि चौधरी फवाद हुसैन लगातार भारत के खिलाफ बयानबाजी करते रहते हैं. पिछले दिनों फवाद हुसैन ने राफेल को लेकर एक कार्टून ट्वीट कर दिया था. बस फिर क्या था भारतीय ट्रोलर्स ने इस बार सारी सीमाएं तोड़ते हुए उन्हें जमकर गरियाया. दरअसल पाक मंत्री ने एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें राफेल विमान में नींबू और मिर्च लटकी हुई है. इसके जवाब में सोशल मीडिया यूजर्स ने पाकिस्तान को करारा जवाब दिया था.

यह भी पढ़ेंः पंचकूला हिंसा मामला: कोर्ट से जमानत मिलने के बाद अंबाला जेल से बाहर आईं हनीप्रीत

यह कोई पहली बार नहीं है जब फवाद चौधरी भारतीय ट्रोलर्स के निशाने पर आए. फवाद चौधरी इससे पहले चंद्रयान-2 के लेकर दिए बयान की वजह से चर्चा में आए थे. पाक मंत्री ने आरोप लगाया था कि भारत बेहद लापरवाही से स्पेशन मिशन का प्रयोग कर रहा है. चौधरी ने कहा था कि भारत का चंद्रयान-2 इसी कारण फेल हुआ है. इसके बाद भी उन्हें जमकर लानतें-मलानतें भेजी गई थीं. अब राफेल पर उनके ट्वीट पर तो लोगों ने उनकी धज्जियां ही बिखेर दीं.