News Nation Logo
प्रियंका गांधी का बड़ा आरोप- UP TET घोटाले में दाल में कुछ काला ही नहीं, पूरी दाल ही काली है BJP योगी के नेतृत्व में लड़ेगी यूपी चुनाव: अमित शाहRead More » IPL 2022 : RCB के साथ फिर जुड़ेंगे एबी डिविलियर्स, विराट कोहली के साथ...!Read More » नवजोत सिंह सिद्धू ने फिर की भारत-पाक बार्डर खोलने की मांग ओमीक्रॉन को लेकर केंद्र की राज्यों को चिट्ठी, Omicron पर ट्रेसिंग और टेस्टिंग बढ़ाना जरूरी देश में एक और ओमिक्रॉन की पुष्टि, गुरजात में मिला मरीज MSP गारंटी पर कमेटी के लिए 5 नामों पर बनी सहमति PM मोदी ने देवभूमि को किया प्रणाम, पढ़ी ये कविता 'जहां पर्वत गर्व सिखाते हैं...'Read More » ओमीक्रॉन खौफ के बीच टीम इंडिया का दक्षिण अफ्रीका दौरा टला न्यूजीलैंड में शामिल मुंबई के लड़के एजाज पटेल ने किया कमाल. लिए 10 विकेट

यूपी के कानपुर में एक परिवार के 3 लोगों की पीट-पीटकर की गई हत्या

यूपी के कानपुर में एक परिवार के 3 लोगों की पीट-पीटकर की गई हत्या

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 03 Oct 2021, 12:20:01 PM
Mob lynching

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

कानपुर: कानपुर के फजलगंज क्षेत्र के उचवा में एक किराना दुकान के मालिक, उसकी पत्नी और उनके नाबालिग बेटे की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना से इलाके में दहशत फैल गई।

पुलिस ने मृतक की पहचान 45 वर्षीय प्रेम किशोर, उसकी पत्नी गीता (39) और उनके बेटे नैतिक (12) के रूप में की है।

हमलावरों ने तीनों शवों को रस्सी से बांधकर कंबल से ढक दिया और किराना मालिक का दोपहिया वाहन लेकर फरार हो गए।

यह घटना शनिवार को हुई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रेम किशोर अपने घर से किराना की दुकान चलाता था। वह वहां पत्नी गीता और बेटे नैतिक के साथ रहता था। उसकी पहली पत्नी से पैदा हुए उसके दो बड़े बच्चे, उसके बड़े भाई राज किशोर के साथ रहते हैं, जो एक वरिष्ठ न्यायिक अधिकारी का ड्राइवर है।

शनिवार को राज किशोर को उनके पड़ोसी का फोन आया, जिन्होंने उन्हें बताया कि घर में बाहर से ताला लगा हुआ है और दुकान के बाहर दूध पड़ा है। उन्होंने कहा कि उसके भाई प्रेम किशोर उसके फोन कॉल का जवाब नहीं दे रहे थे।

ताले तोड़ने के लिए रिश्तेदारों के साथ राज किशोर मौके पर पहुंचे। घर में प्रवेश करने पर, उन्हें उनके भाई प्रेम किशोर, उनकी पत्नी गीता और उनके बेटे नैतिक के शव खून से लथपथ पड़े मिले। बच्चे का चेहरा पॉलीथिन से बंधा पाया गया।

पुलिस की टीम फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंची।

तिहरे हत्याकांड की खबर इलाके में फैलते ही मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई।

डीसीपी (मुख्यालय) संजीव त्यागी ने कहा कि पीड़ितों के शरीर पर चोट के निशान से पता चलता है कि उन्हें किसी भारी वस्तु से बेरहमी से मारा गया, जिससे उनकी मौत हो गई।

उन्होंने कहा कि पुलिस उस दोपहिया वाहन का पता लगाने की कोशिश कर रही है जिसका इस्तेमाल हमलावरों ने भागने के लिए किया।

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 03 Oct 2021, 12:20:01 PM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.