logo-image

मंत्री ने बेरूत हवाईअड्डे पर आतंकवादी हमले के दावों का खंडन किया

मंत्री ने बेरूत हवाईअड्डे पर आतंकवादी हमले के दावों का खंडन किया

Updated on: 18 Jan 2022, 03:20 PM

बेरूत:

लेबनान के गृह मंत्री बासम मावलवी ने 10 जनवरी को बेरूत हवाईअड्डे पर कथित तौर पर हुए एक आतंकवादी हमले से ग्रीक विमान को नुकसान पहुंचाने के दावों का खंडन किया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, मावलवी ने स्पष्ट किया कि एजियन एयरलाइंस के विमान के धड़ में पाया गया छेद बेरूत हवाई अड्डे पर विमान के उतरने से पहले एक छोटे से पुल से टकराने के कारण हुआ था।

मावलवी ने कहा, मुझे इस घटना के बारे में दो विदेशी रिपोर्टें मिलीं, जिसमें आश्वासन दिया गया था कि छेद शूटिंग या आतंकवादी हमले के कारण नहीं हुआ था और इसका बेरूत हवाई अड्डे से कोई लेना-देना नहीं है।

पिछले हफ्ते, कई मीडिया रिपोर्ट्स ने बेरूत हवाई अड्डे पर उड़ान भरते समय एक ग्रीक विमान को गोलियों से क्षतिग्रस्त या आतंकवादी हमले के बारे में प्रसारित किया।

ग्रीक ध्वज वाहक एजियन एयरलाइंस ने अपने विमान को नुकसान के कारणों की जांच के परिणामों की प्रतीक्षा करने के लिए बेरूत के लिए सभी उड़ानें निलंबित कर दी हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.