logo-image

इमरान ने धोखाधड़ी कर ब्लैकमेल के लिए हासिल किए आपत्तिजनक वीडियो

इमरान ने धोखाधड़ी कर ब्लैकमेल के लिए हासिल किए आपत्तिजनक वीडियो

Updated on: 21 Jun 2022, 10:15 PM

इस्लामाबाद:

पीएमएल-एन की उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने कहा है कि एनएबी के पूर्व अध्यक्ष जस्टिस (सेवानिवृत्त) जावेद इकबाल को आपत्तिजनक वीडियो, मीडिया रिपोर्ट्स के जरिए ब्लैकमेल करने पर पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

एक्सप्रेस ट्रिब्यून के मुताबिक, एनएबी कानून में संशोधन पर पीटीआई की आलोचना के जवाब में सत्ताधारी पार्टी की नेता ने कहा कि जो लोग जवाबदेही कानूनों में बदलाव पर हंगामा कर रहे थे, उन्होंने एनएबी के पूर्व प्रमुख को ब्लैकमेल करके अपने राजनीतिक विरोधियों को निशाना बनाया।

मरियम ने मंगलवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, उन्होंने (इमरान खान) तैय्यबा खातून को बरगलाया और उसे हफ्तों तक प्रधानमंत्री आवास में रखा। उससे एनएबी अध्यक्ष के वीडियो लिए और फिर इन वीडियो के जरिए उन्हें ब्लैकमेल किया।

मई 2019 में एनएबी अधिकारियों द्वारा जांच का सामना करने वाली तैय्यबा खातून के रूप में पहचानी गई एक महिला के संबंध में तत्कालीन एनएबी अध्यक्ष के कथित आचरण से संबंधित ऑडियो और वीडियो क्लिप ने राजनीतिक-मीडिया को तूफान में डाल दिया था।

भ्रष्टाचार रोधी प्रहरी ने आरोपों का खंडन किया था।

तैय्यबा ने पाकिस्तान सिटीजन पोर्टल (पीसीपी) में शिकायत दर्ज कराई थी कि तत्कालीन एनएबी अध्यक्ष मुझे और मेरे परिवार को परेशान कर रहे हैं। वह मेरे और मेरे पति के खिलाफ सिर्फ इसलिए फर्जी मामले बना रहे हैं, क्योंकि मैंने उनके साथ संबंध नहीं बनाया। एनएबी मुझे धमकी दे रहा है। मैं कानून की छात्रा हूं। वह इस तरह एक महिला का अपमान कैसे करता है। पूर्व एनएबी अध्यक्ष एक नैतिक रूप से बीमार व्यक्ति हैं। मेरे पास उनके खिलाफ सभी वीडियो और ऑडियो रिकॉर्डिग हैं, मैं वीडियो के कुछ स्क्रीनशॉट संलग्न कर रही हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.