News Nation Logo
उत्तर प्रदेश : आज तीन बड़े मामले ज्ञानवापी, श्रीकृष्ण जन्मभूमि मथुरा और ताजमहल पर सुनवाई प्रधानमंत्री आवास पर कैबिनेट और CCEA की बैठक, कुछ MoU समेत अहम मुद्दों पर हो सकता है फैसला कपिल सिब्बल सपा कार्यालय में अखिलेश यादव के साथ मौजूद, बनेंगे राज्यसभा उम्मीदवार राज्यसभा के लिए कपिल सिब्बल, डिंपल यादव और जावेद अली होंगे समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार- सूत्र पंजाब : ग्रुप सी और डी के पदों के लिए पंजाबी योग्यता टेस्ट कंपलसरी, भगवंत मान सरकार का फैसला मथुरा : जिला अदालत में श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामले में 31 मई को होगी अगली सुनवाई मुंबई : मोटरसाइकिल पर दोनों सवारों को हेलमेट पहनना अनिवार्य होगा, 15 दिनों में नियम पर अमल यासीन मलिक की सजा पर बहस पूरी- ऑर्डर रिजर्व, दोपहर बाद विशेष NIA कोर्ट सुनाएगी सजा ज्ञानवापी हिंदुओं को सौंपने-पूजा की मांग वाला नया मामला सिविल जज फास्ट ट्रैक कोर्ट में स्थानांतरित अयोध्या : 1 जून को श्रीराम जन्मभूमि मंदिर के गर्भगृह का शिला पूजन होगा, सीएम योगी होंगे शामिल उत्तराखंड : मौसम सामान्य होने के बाद आज दोबारा सुचारू रूप से शुरू हुई चारधाम यात्रा औरंगजेब की कब्र के बाद अब सतारा में मौजूद अफजल खान के कब्र पर बढ़ाई गई सुरक्षा
Banner

जल्द ही पाकिस्तान लौटेंगे नवाज शरीफ, बेटी मरियम ने दिया संकेत

जल्द ही पाकिस्तान लौटेंगे नवाज शरीफ, बेटी मरियम ने दिया संकेत

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 21 Dec 2021, 06:45:01 PM
Maryam indicate

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली:   पीएमएल-एन की उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने कहा है कि उनके पिता और पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ जल्द ही पाकिस्तान लौटेंगे।

समा टीवी की रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है। रिपोर्ट के अनुसार मरियम ने कहा, पाकिस्तान उनका देश है।

इस्लामाबाद उच्च न्यायालय ने मंगलवार को एवेनफील्ड मामले की सुनवाई फिर से शुरू की। कोर्ट के बाहर मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि उनके पिता देश लौटने के लिए बेताब हैं और वे जल्द ही ऐसा करेंगे।

उन्होंने कहा, इमरान खान का समय समाप्त हो गया है। वह अपने ही प्रदर्शन के बोझ तले दबे हैं और लंबे समय तक सत्ता में नहीं रह सकते हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, मरियम ने 2021 के खैबर पख्तूनख्वा स्थानीय सरकार के चुनावों में पीटीआई की हालिया हार का जिक्र करते हुए यह टिप्पणी की।

मरियम ने मौलाना फजलुर रहमान और उनकी पार्टी को उनके प्रदर्शन के लिए बधाई दी। उन्होंने आने वाले वर्षों में खैबर पख्तूनख्वा के विकास का वादा करते हुए कहा, जेयूआई-एफ की जीत पीएमएल-एन की जीत है।

पीएमएल-एन नेता ने कहा, यह पहली बार है, जब मैंने किसी सरकार को एक के बाद एक स्थानीय निकाय चुनाव हारते देखा है।

मरियम ने दावा किया कि राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (एनएबी) सिर्फ मामले में देरी कर रहा है, क्योंकि उसके पास उसके खिलाफ साबित करने के लिए कुछ भी नहीं है।

उन्होंने कहा, मेरे खिलाफ सभी मामले फर्जी हैं और झूठ पर आधारित हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि जुलाई 2018 में इस्लामाबाद की एक जवाबदेही अदालत ने नवाज शरीफ को 10 साल जेल की सजा सुनाई थी और शरीफ परिवार द्वारा लंदन के महंगे फ्लैटों की खरीद से जुड़े एक मामले में उन पर 80 लाख पाउंड का जुर्माना लगाया गया।

इसमें कहा गया है कि 1990 के दशक के मध्य में लंदन में लग्जरी संपत्तियों की खरीद के लिए शरीफ परिवार वैध रूप से धन का ब्यौरा नहीं दे सका है। फैसले की एक प्रति में कहा गया है कि शरीफ परिवार एवेनफील्ड अपार्टमेंट की खरीद के लिए आय का कानूनी स्रोत साबित करने में विफल रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 21 Dec 2021, 06:45:01 PM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.