logo-image

सुरक्षा गार्ड ने मनीला के मॉल में 30 लोगों को बंधक बनाया, एक को गोली मारने की खबर

पिछले दिनों इस गार्ड को नौकरी से निकाल दिया गया था जिससे वह नाराज़ चल रहा था. स्थानीय मेयर का कहना है कि लोगों को बंधक बनाने वाले सिक्योरिटी गार्ड के पास पिस्टल है.

Updated on: 02 Mar 2020, 02:09 PM

highlights

  • नौकरी जाने से नाराज सुरक्षा गार्ड ने मॉल में लोगों को बंधक बनाया.
  • एक व्यक्ति को गोली मारने की भी खबर. पुलिस ने मॉल को घेरा.
  • 5 घंटे से मॉल के अंदर अफरा-तफरी का माहौल.

मनीला:

फिलीपींस की राजधानी मनीला (Manila) में एक मॉल में एक असंतुष्ट कर्मचारी द्वारा कई लोगों को बंधक (Captive) बनाए जाने की खबरों के बाद वहां भारी संख्या में सशस्त्र पुलिसकर्मी (Police Force) तैनात किए गए हैं. इससे पहले मनीला के मेयर ने पत्रकारों को बताया था कि एक सुरक्षा गार्ड ने मॉल के प्रशासनिक कार्यालय में 30 लोगों को बंधक बना रखा है और एक व्यक्ति को गोली मारी गई है. मॉल के बाहर अफरा-तफरी का माहौल है. पुलिस ने मॉल को घेर रखा है.

यह भी पढ़ेंः निर्भया के गुनहगारों को कल भी नहीं हो पाएगी फांसी, यहां समझें पूरा मामलातिहाड़ जेल में डमी ट्रायल

नौकरी जाने से नाराज गार्ड की कारस्तानी
शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक एक शख्स को गोली लग गई है. कहा जा रहा है ये मॉल में काम कर रहे एक सिक्योरिटी गार्ड ने लोगों को बंधक बना लिया है. दावा किया जा रहा है कि पिछले दिनों इस गार्ड को नौकरी से निकाल दिया गया था जिससे वह नाराज़ चल रहा था. स्थानीय मेयर का कहना है कि लोगों को बंधक बनाने वाले सिक्योरिटी गार्ड के पास पिस्टल है. वह ये भी दावा कर रहा है कि उसके पास ग्रेनेड भी है.

यह भी पढ़ेंः दुनिया भर के गंजों के लिए अनुपम खेर का गाना हुआ Viral, देखें मजेदार Video

5 घंटे से अफरा-तफरी का माहौल
उसकी क्या मांग है इसको लेकर फिलहाल उससे बातचीत चल रही है. इस बीच पूरे मॉल को बंद कर दिया गया है. पिछले करीब 5 घंटे से मॉल के अंदर अफरा-तफरी का माहौल है. विस्तृत जानकारी का इंतजार किया जा रहा है.