News Nation Logo
Banner

सिर्फ झूठे और मक्कार ही नहीं...जोरू के गुलाम भी हैं इमरान खान, पार्टी में हो रही थू-थू

इमरान खान झूठे और मक्कार होने के साथ-साथ जोरू के गुलाम भी हैं. उन्होंने बुशरा बीबी पर टिप्पणी करने वाली महिला विधायक उज्मा कारदार को कथित ऑडियो टेप लीक मामले में पार्टी से बाहर निकाल दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 06 Jul 2020, 09:06:28 AM
Imran Khan Bushra Bibi

जिन्नों से बात करने वाली अपनी तीसरी बेगम बुशरा बीबी के साथ इमरान खान. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • अपनी तीसरी बेगम पर टिप्पणी करने वाली विधायक को दिखाया बाहर का रास्ता.
  • विधायक ने एक पत्रकार से बातचीत में बुशरा बीबी और पाक सेना पर लगाए आरोप.
  • इस कदम के बाद पार्टी और बाहर हो रही है वजीर-ए-आजम की जमकर थू-थू.

इस्लामाबाद:

'नया पाकिस्तान' का नारा देकर प्रधानमंत्री की कुर्सी पर काबिज हुए इमरान खान (Imran Khan) एक नाकारा नेता साबित हो रहे हैं. महंगाई-बेरोजगारी से लेकर कोरोना संक्रमण तक वह अनिर्णय की स्थिति के शिकार रहे हैं. नतीजतन पाकिस्तान (Pakistan) की अंदरूनी हालत खस्ता से बदहाल हो गई. हालांकि भारत (India) विरोधी दुष्प्रचार के मामले में वह सबसे आगे रहे. झूठ और मक्कारी भरे बयानों से उन्होंने भारत की बदनामी करने की तमाम असफल कोशिशें कीं. अब पता चला है कि वह झूठे और मक्कार होने के साथ-साथ जोरू के गुलाम भी हैं. उन्होंने बुशरा बीबी पर टिप्पणी करने वाली महिला विधायक उज्मा कारदार को कथित ऑडियो टेप लीक मामले में पार्टी से बाहर निकाल दिया है.ॉ

यह भी पढ़ेंः कब तक आएगी कोरोना की वैक्सीन? पूरी दुनिया के सामने आज भी यही सबसे बड़ा सवाल

पत्रकार से बातचीत का ऑडियो वायरल
बताया जा रहा है कि उज्मा ने अपने किसी पत्रकार मित्र के साथ बातचीत में इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा बीबी और पाकिस्तानी सेना पर जमकर आरोप लगाए. पत्रकार ने उस बातचीत को रिकॉर्ड कर लिया और बाद में वायरल कर दिया. इसके बाद बुशरी बीबी पर उठती अंगुलियों के बीच पीटीआई ने एक बयान में कहा कि उसने पंजाब विधानसभा की सदस्य उज्मा करदार को अनुशासन का उल्लंघन करने पर पार्टी से निकाल दिया. करदार ने 2018 में हुए चुनावों में महिलाओं की लिए आरक्षित सीट पीटीआई उम्मीदवार के तौर पर जीती थी. यही नहीं, वह पंजाब प्रांत के सबसे सक्रिय नेताओं में से एक हैं.

यह भी पढ़ेंः मोदी का लद्दाख दौरा चीनी आक्रामकता के खिलाफ भारत के पलटवार की दृढ़ता को दर्शाता है: ब्रह्म चेलानी

'इमरान को बुशरा ही चला रहीं'
इस वायरल ऑडियो में उज्मा ने कहा था कि पाकिस्तान को पीएम इमरान की पत्नी बुशरा बीबी चला रही हैं और वे अपनी पत्नी से बिना पूछे कोई काम नहीं कर सकते. वह इमरान खान का चेहरा पढ़ लेती हैं. वह जिन्नों से बात करने वाली महिला हैं और उनको पता चल जाता है कि इमरान का आज का दिन कैसा बीता. यही नहीं, उज्मा इस बातचीत में कहती सुनाई दे रही हैं कि इमरान को बुशरा ही चला रही हैं. बुशरा ने घर में एक लाइन खींच दी है उसके आगे कोई भी नहीं जा सकता. पहले तो हम लोग आराम से इमरान के घर चले जाते थे, लेकिन बुशरा के आने के बाद बाकी को तो छोड़िए शाह महमूद कुरैशी भी अंदर नहीं जा सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः ड्रग्स के धंधे में दाऊद इब्राहिम भी कहीं नहीं ठहरता सहनन के सामने, नारकोटिक्स की दुनिया का बेताज बादशाह

'सरकार में पूरा दखल है पाक फौज का'
इस बातचीत के दौरान उज्मा ने पाकिस्तानी फौज को लेकर भी काफी कुछ कहा था. उन्होंने दावा किया कि सरकार के काम में फौज का पूरा दखल होता है और इसमें गलत क्या है. पाकिस्तान में यह हमेशा से हुआ है. यहां फौज के बिना कोई सरकार चल ही नहीं सकती है. बता दें कि उन्होंने इस बातचीत में फौज को इस्टेबिलिशमेंट के नाम से संबोधित किया है. जाहिर है इस 'सच' के सामने आने के बाद बुशरा बीबी समेत इमरान खान पर अंगुलियां उठनी लाजिमी थी. पार्टी में और बाहर हो रही थू-थू से बचने के लिए उन्होंने अपनी ही पार्टी की विधायक को बाहर का रास्ता दिखाने में देर नहीं लगाई.

First Published : 06 Jul 2020, 08:49:09 AM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live IPL 2021 Scores & Results

वीडियो

×