News Nation Logo

काठमांडू गोलीकांड:  पिता को बचाने पहली मंजिल से कूद पड़ी बेटी

News Nation Bureau | Edited By : Iftekhar Ahmed | Updated on: 19 Sep 2022, 11:58:52 PM
NEPAL MURDER

काठमांडू गोलीकांड:  पिता को बचाने पहली मंजिल से कूद पड़ी बेटी (Photo Credit: File Photo)

काठमांडू:  

काठमांडू. बाप और बेटी का रिश्ता बहुत ही अजीज होता है. यही वजह है कि हर बाप अपनी बेटी की ख्वाहिश पूरी करने के लिए अपनी जान तक को जोखिम में डाल देता है. लेकिन, नेपाल की राजधानी काठमांडू में एक अलग ही नजारा देखने के मिला. यहां एक बेटी ने अपने बाप को बचाने और हत्यारों को पकड़ने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी. पहली मंजिल पर रह रही बेटी ने जब देखा कि कुछ हमलावर उनके पिता पर गोलियां बरसा रहे हैं तो अपने पिता को बचाने के लिए बिना कुछ सोचे-समझे छत से कूद गई. हालांकि, वह हमलावर को तो नहीं पकड़ पाई, लेकिन उसके जज्बे को सभी सलाम कर रहे हैं.

दरअसल, नेपाल की राजधानी काठमांडू में सरेआम एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या किए जाने की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. काठमांडू के गोठाटार में  सोमवार शाम को दो अज्ञात लोगों ने मोहम्मद दर्जी नाम के एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. नेपाल के सर्लाही जिला निवासी 55 वर्षीय लाल मोहम्मद उर्फ मोहम्मद दर्जी को गोली मारे जाने की पूरी घटना पास के ही एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे मोहम्मद को हत्यारे दौड़-दौड़ा कर गोली मार रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः WBSSC SCAM: ED ने पार्थ चटर्जी व अर्पिता मुखर्जी की 48.22 करोड़ की संपत्ति की कुर्क

सीसीटीवी वीडियो में दिख रहा है कि मोहम्मद के घर के ठीक सामने एक कार आकर खड़ी है, जिसके पास से गुजरते हुए मोहम्मद को हमलावरों ने पीछे से पहली गोली मारी. अपने आप को बचाने के लिए वो कार के चारों तरफ चक्कर लगाते हुए नजर आ रहे हैं. पहली गोली पैर पर लगने से गिर जाने के बाद हमलावर उनके सिर पर दो और गोली मारते हुए नजर आते हैं.

इसी वारदात के दौरान एक महिला को पहली मंजिल से कूद कर हमलावरों का पीछा करने का प्रयास करते हुए देखा जा सकता है. पुलिस का कहना है कि छत से कूदने वाली महिला मोहम्मद दर्जी की बेटी है, जो छत से अपने पिता पर हमला होता देख उसे बचाने के लिए कूद पड़ी थी. हालांकि, इस दौरान युवती को चोट लगने की कोई खबर नहीं है.

तीन गोली लगने घायल हुए मोहम्मद को जब तक अस्पताल पहुंचाया गया, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. अस्पताल के डॉक्टरों ने brought Dead घोषित कर दिया. हमलावर अब तक फरार है. काठमांडू पुलिस ने चारों तरफ नाकाबंदी कर हमलावरों को ढूंढने में जुट गई है.

First Published : 19 Sep 2022, 11:58:52 PM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.