logo-image

कमला हैरिस की भांजी ने डोनाल्ड ट्रंप का ऐसे उड़ाया मजाक, देखें Video

अमेरिकी राजनीति में गुरुवार एक ऐतिहासिक दिन है, जब दूसरी बार डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) पर महाभियोग लगाया गया था. प्रतिनिधि सभा ने डोनाल्ड ट्रंप पर महाभियोग चलाने के पक्ष में 232 से 197 वोट दिए.

Updated on: 14 Jan 2021, 05:09 PM

नई दिल्ली:

अमेरिकी राजनीति में गुरुवार एक ऐतिहासिक दिन है, जब दूसरी बार डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) पर महाभियोग लगाया गया था. प्रतिनिधि सभा ने डोनाल्ड ट्रंप पर महाभियोग चलाने के पक्ष में 232 से 197 वोट दिए. वहीं, निचले कक्ष में बहुमत की वजह से डेमोक्रेट्स प्रबल हुए, दस रिपब्लिकन ने महाभियोग के लेख को मंजूरी देने के लिए अपनी पार्टी के साथ रैंक तोड़ दिया.

डोनाल्ड ट्रंप पर महाभियोग के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. यह वीडियो उप राष्ट्रपति के लिए चयनित कमला हैरिस (Kamala Harris) और उनकी भांजी मीना हैरिस (Meena Harris) का है. इसमें कमला हैरिस की भांजी डोनाल्ड ट्रंप का मज़ाक उड़ा रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे टिकटॉक वीडियो में दोनों को ट्रंप के महाभियोग के बारे में मज़ाक उड़ाते हुए देखा गया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meena Harris (@meena)

इस वायरल वीडियो में मीना हैरिस को उसकी मौसी के पास जाते हुए दिखाया गया है. वह कह रही हैं कि आंटी मैंने आपको एक गिफ्ट दिया है पहले तो कमला हैरिस सोचने लगती हैं, लेकिन उनकी भांजी जब उनके पास एक जार लेकर जाती है तो कमला उस जार को देखते ही  हंसी को रोक नहीं पाती हैं और जोर से हंसने लगती हैं. यहां उनकी भांजी ने डोनाल्ड ट्रंप के महाभियोग पर मजाकिया कमेंट किया है.