News Nation Logo

कमला हैरिस के फैशन पत्रिका वोग कवर ने मचाई हलचल

हैरिस ने कवर शूट के लिए पाउडर ब्लू कलर का सूट पहना था लेकिन वोग कवर में हैरिस को एक कैजुअल डार्क पैंटसूट में उनके पसंदीदी स्नीकर्स पहने दिखाया है.

By : Nihar Saxena | Updated on: 12 Jan 2021, 09:45:51 AM
Kamala Harris Vogue

वोग ने छापा वह पोज जिसकी नहीं की चर्चा. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

न्यूयॉर्क:

जल्द ही देश की दूसरे नंबर की लीडर बनने वाली अमेरिकी उप-राष्ट्रपति चुनी गई कमला हैरिस की टीम उनकी वोग मैगजीन पर आई तस्वीर से दुखी है. हैरिस ने कवर शूट के लिए पाउडर ब्लू कलर का सूट पहना था लेकिन वोग कवर में हैरिस को एक कैजुअल डार्क पैंटसूट में उनके पसंदीदी स्नीकर्स पहने दिखाया है. बैकड्रॉप में पिंक और ग्रीन कलर का सिल्की ड्रेप्स है.

हैरिस की टीम के एक सदस्य ने बैकड्रॉप के बारे में कहा कि उन्हें तस्वीर के बदले जाने के बारे में तब तक नहीं पता था जब तक कि सप्ताहांत में तस्वीरें लीक नहीं हुई थीं. हालांकि अब तक हैरिस के ऑफिस से कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं आई है. वहीं, वोग ने एक बयान में कहा है कि उसने कवर पेज के लिए हैरिस की कुछ ज्यादा ही अनौपचारिक छवि ली क्योंकि यह फोटो उन्हें हैरिस के आथेंटिक, एप्रोचेबल नेचर और बाइडेन-हैरिस प्रशासन की पहचान लगती है.

ये फोटो अश्वेत फोटोग्राफर टायलर मिशेल ने ली हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसका कवर पोस्ट किया है, लेकिन इस फोटो की ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर जमकर आलोचना हो रही है, आलोचकों को यह औपचारिक फोटो पसंद नहीं आई और वे इसे 'खराब गुणवत्ता' वाली और 'कुछ अधिक ही फैमिलियर' करार दे रहे हैं. वॉशिंगटन पोस्ट के स्तंभकार रॉबिन गिवान ने लिखा, 'कवर ने कमला डी. हैरिस को उचित सम्मान नहीं दिया है. यह बहुत अनौपचारिक है.'

बता दें कि हैरिस 20 जनवरी को उप-राष्ट्रपति के रूप में शपथ लेने वाली हैं. वह इस पद पर पहुंचने वाली पहली भारतीय-अमेरिकी और अश्वेत अमेरिकी महिला होंगी.

First Published : 12 Jan 2021, 09:45:51 AM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.