News Nation Logo

ट्रंप का वजन बताने पर एक लाख डॉलर का इनाम

हॉलीवुड फिल्म निर्माता जेम्स गन ने कहा है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का वजन जानने के लिए वह एक लाख डॉलर देने को तैयार हैं।

IANS | Updated on: 18 Jan 2018, 02:11:50 PM
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप (फोटो क्रेडिट- आईएएनएस)

लॉस एंजेलिस:

हॉलीवुड फिल्म निर्माता जेम्स गन ने कहा है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का वजन जानने के लिए वह एक लाख डॉलर देने को तैयार हैं।

हॉलीवुड रिपोर्टर डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, बतौर राष्ट्रपति ट्रंप की पहली मेडिकल रिपोर्ट के मंगलवार को सार्वजनिक होने के बाद फिल्म 'गार्जियन ऑफ द गैलेक्सी' के निर्माता ने कहा कि उन्हें इन आंकड़ों पर विश्वास नहीं है, जिसमें ट्रंप की लम्बाई 6 फुट 3 इंच और वजन 239 पाउंड बताया गया है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, 'अगर ट्रंप किसी तटस्थ डॉक्टर से जांच कराकर उन आंकड़ों से मुझे संतुष्ट कर दें तो वह ट्रंप के पसंदीदा संगठन को एक लाख डॉलर देने को तैयार हैं।'

ट्विटर पर यह मामला तबसे जोर पकड़ रहा है जबसे ट्रंप ने यह दावा किया था कि पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा का जन्म अमेरिका में नहीं हुआ था।

फिल्म निर्माता ने अमेरिकी बेसबाल खिलाड़ी अल्बर्ट पुजॉल्स और ट्रंप की तस्वीरें एक साथ ट्वीट करते हुए कहा, 'ट्रंप की मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार उनकी लम्बाई 6 फुट 3 इंच और वजन 239 पाउंड है जबकि पुजॉल्स की लम्बाई 6 फुट 3 इंच और वजन 240 पाउंड है। अगर ये दोनों पागलपन के परीक्षण में भी बराबर ठहरते हैं, तो हम अभिशप्त हैं।'

यह भी पढ़ें: 'पद्मावत' के बाद 'घूमर' को लेकर खड़ा हुआ विवाद, MP के गृहमंत्री ने कहा- गाना बजा तो होगी कार्रवाई

कारोबार से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें   

First Published : 18 Jan 2018, 02:09:21 PM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Donald Trump America