logo-image

जैश के आतंकियों को कोरोना ने डंसा, इलाज कराने से पाकिस्‍तान सरकार का इनकार

जैश-ए-मोहम्‍मद (Jaish-e-Mohammed) के कुछ आतंकी कोरोना वायरस के संक्रमण से ग्रस्‍त हो गए हैं. इन आतंकियों ने पाकिस्‍तान से इलाज के लिए मदद भी मांगी है पर अपने नागरिकों का इलाज नहीं कर पाने वाली पाकिस्‍तान सरकार ने इनकार कर दिया है.

Updated on: 15 Apr 2020, 12:52 PM

नई दिल्‍ली:

पाकिस्‍तान के मित्र देश चीन से दुनिया भर में फैले कोरोना वायरस (Corona Virus) का संक्रमण अब उसके आतंकियों में भी होने लगा है. खुफिया एजेंसियों की मानें तो जैश-ए-मोहम्‍मद (Jaish-e-Mohammed) के कुछ आतंकी कोरोना वायरस के संक्रमण से ग्रस्‍त हो गए हैं. इन आतंकियों ने पाकिस्‍तान से इलाज के लिए मदद भी मांगी है पर अपने नागरिकों का इलाज नहीं कर पाने वाली पाकिस्‍तान सरकार ने इनकार कर दिया है. पाकिस्‍तान में इलाज न हो पाने से ये आतंकी अब वापस कश्मीर लौटने की फिराक में हैं.

यह भी पढ़ें : लॉकडाउन में मोदी सरकार से टूट गई आस, हाथ में कैसे थामेंगे वो वाले गिलास

बताया जा रहा है कि लाहौर में रह रहे एक आतंकी शाहिद ने अनंतनाग में अपने परिजनों को सूचित किया है कि वह कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार हो चुका है. शाहिद ने यह भी कहा कि उसकी तबीयत इतनी बिगड़ चुकी है कि शायद यह उसका आखिरी कॉल होगा. उसके साथ के कुछ अन्‍य आतंकियों को भी कोरोना हो चुका है और सभी की हालत दिनोंदिन बिगड़ती जा रही है.

यह भी पढ़ें : Lockdown Part 2 : मोदी सरकार का बड़ा फैसला, 20 अप्रैल से मिल जाएंगी इन सेक्‍टरों को छूट

शाहिद ने फोन पर परिजनों को यह भी बताया कि कोरोना का इलाज कराने के लिए पाकिस्‍तान सरकार को संदेश भिजवाया गया था लेकिन पाकिस्तान सरकार ने दिलचस्‍पी नहीं दिखाई. जैश के आतंकी ने बताया कि उसके साथी डरे हुए हैं और किसी भी तरह कश्मीर में दाखिल होने की फिराक में हैं.