logo-image

'जब वी मेट' : मलाला यूसुफजई के पति ने अपनी पहली मुलाकात की जगह का किया खुलासा

एक तस्वीर में मलाला और असर को एक साथ देखा जा सकता है जबकि दूसरी तस्वीर में वे अपने माता-पिता के साथ हैं. इस बीच, मलाला के पिता  जियाउद्दीन यूसुफजई ने भी समारोह से कुछ तस्वीरें ट्विटर पर साझा कीं हैं.

Updated on: 27 Nov 2021, 11:16 AM

highlights

  • पीसीबी में एक वरिष्ठ कार्यकारी के पद पर तैनात मलाला के पति हैं असर
  • असर ने ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय के उस जगह को याद किया जहां पहली बार मिले थे
  • असर ने इंस्टाग्राम पर मलाला के स्नातक समारोह की कुछ तस्वीरें साझा कीं है

लंदन:

नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई के नवविवाहित पति असर मलिक ने शुक्रवार को उस जगह का खुलासा किया जहां वह पहली बार मलाला से मिले थे जिसके साथ वह अपना बाकी की जिंदगी बिताएंगे. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) में एक वरिष्ठ कार्यकारी के पद पर तैनात असर ने इंस्टाग्राम पर ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय में मलाला के स्नातक समारोह की कुछ तस्वीरें साझा कीं है. असर ने ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय के उस जगह को याद किया है जहां दोनों पहली बार मिले थे. असर ने कहा कि मलाला के ग्रेजुएशन के खास दिन "जहां हम पहली बार मिले थे.

यह भी पढ़ें : मलाला ने अफगानिस्तान में महिला सुरक्षा पर लगाए सवालिया निशान, अफगान प्रतिनिधि ने तालिबान को सरकार मानने से इनकार किया

एक तस्वीर में मलाला और असर को एक साथ देखा जा सकता है जबकि दूसरी तस्वीर में वे अपने माता-पिता के साथ हैं. इस बीच, मलाला के पिता  जियाउद्दीन यूसुफजई ने भी समारोह से कुछ तस्वीरें ट्विटर पर साझा कीं हैं. जियाउद्दीन ने अपनी बेटी की एकेडमिक ड्रेस में तस्वीर साझा करते हुए अपनी "खुशी और आभार" व्यक्त किया है. उन्होंने लिखा, "यह खुशी और कृतज्ञता का पल है. मलाला ने आधिकारिक तौर पर ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय से स्नातक किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Asser Malik (@asser.malik)

सबसे कम उम्र के नोबेल शांति पुरस्कार विजेता ने 9 नवंबर को बर्मिंघम में एक छोटे से समारोह के दौरान असर के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे. अपनी शादी के बाद से मलाला अपने अनुभव के बारे में बात करने के लिए यूरोप के कई प्रमुख मीडिया में छाई हुई हैं और असर के साथ शादी के बंधन में बंधने के फैसले को लेकर बातें कर रही हैं. मलाला के पिता जियाउद्दीन यूसुफजई ने एक संवाददाता को बताया कि अगले साल लंदन या बर्मिंघम में एक शादी समारोह आयोजित किया जाएगा जिसमें सैकड़ों मेहमानों को आमंत्रित किया जाएगा.