logo-image

हमास आतंकियों के सामने एक लड़की का आखिरी कॉल- गोली लगी है... I Love You

हमास ने इजरायली लोगों के दर्द, आंसू और तबाही दिए हैं उसे भूला पाना लोगों के लिए शायद नामुमकिन होगा. जिस समय आतंकियों ने म्यूजिक फेस्टिवल पर हमले किए उस वक्त एक लड़की का आखिरी संदेश लोगों को चुभ रहा है.

Updated on: 15 Oct 2023, 06:24 PM

नई दिल्ली:

इजरायल पर हमास के हमले से पूरी दुनिया हैरान है. हमास के आतंकियों ने जिस तरह इजरायली लोगों पर क्रूरता और बर्बरता बरसाई है उसे भूला पाना यहां के लोगों के लिए नामाुमकिन है. 7 अक्टूबर को हमास ने इजरायल पर रॉकेट हमला कर निहत्थे और निर्दोष लोगों को मौत के घाट उतार दिया. दक्षिण इजरायल  के येगेव में एक म्यूजिक फेस्टिवल का आयोजन किया गया था. हमास आतंकी इसको निशाना बनाते हुए यहां से सैकड़ों लोगों को अगवा कर अपने साथ ले गए. इसमें ज्यादातर महिलाएं शामिल हैं. इस फेस्टिवल में 3000 से अधिक लोग शामिल हुए थे. जिनमें 250 से अधिक शव मिले हैं. 

इसमें एक लड़की को भी गोली मार दी गई है. उस लड़की ने म्यूजिक फेस्टिवल से अपने दोस्त को फोन किया. जिसमें वह कह रही है कि उन्होंने मेरे हाथ में गोली मार दी है शिमन. मैं मर गई हूं, आई लव यूं. हमास के आतंकियों ने उसे गोलियों से भून दिया. बाद में आतंकियों ने कैप्शन में लिखा कि उसकी चीखने की आवाज सुनो, उसके रोने की आवाज सुनो, ये हमास के आतंक के पीड़ितों की असली आवाज है.  

इजरायल सरकार ने जारी किया ऑडियो कॉल

इजरायल सरकार की ओर से यह कॉल रिकॉर्डिंग जारी किया गया है. इसमें उस लड़की की आवाज के होने का दावा किया जा रहा है. हालांकि, हम इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करते हैं. फिर भी इजरायल की सरकार ने इस ऑडियो कॉल को शेयर किया है. इसमें लड़की की आवाज रूह कंपाने वाली है. लड़की के दर्द भरे ये आखिरी कॉल लोगों के दिल को छू रहा है. लड़की ने कभी सोचा नहीं होगा कि उसकी मौत म्यूजिक कंसर्ट में आतंकियों के हाथों होगा.