News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

रॉकेट से इजरायल पर हमला, समुद्र में गिरने से नहीं हुआ नुकसान

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने बयान का हवाला देते हुए बताया कि इस संबंध में कोई सायरन नहीं बजाया गया और न ही कोई अवरोधन (इंटरसेप्शन) किया गया. तेल अवीव के निवासियों ने कहा कि उन्होंने जोरदार विस्फोट की आवाज सुनी.

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 02 Jan 2022, 01:39:54 PM
Rocket attack

Rocket attack (Photo Credit: File Photo)

highlights

  • मध्य इजरायल की ओर दागे गए दो रॉकेट
  • कोई नुकसान नहीं, समुद्र में गिरे दोनों रॉकेट
  • तेल अवीव के निवासियों को सुनाई दी जोरदार विस्फोट

जेरुसलम:

इजरायली सेना ने शनिवार सुबह एक बयान में कहा कि गाजा पट्टी से मध्य इजरायल की ओर दो रॉकेट दागे गए, मगर इससे कोई नुकसान नहीं हुआ, क्योंकि वे टारगेट एरिया से पहले ही समुद्र में गिर गए. एक सैन्य प्रवक्ता ने एक बयान में कहा कि रॉकेट गाजा पट्टी से भूमध्य सागर की ओर भेजे गए थे मगर वे तेल अवीव मेट्रोपॉलिटन एरिया के तट पर ही गिर गए. समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने बयान का हवाला देते हुए बताया कि इस संबंध में कोई सायरन नहीं बजाया गया और न ही कोई अवरोधन (इंटरसेप्शन) किया गया. 

यह भी पढ़ें : Taliban खुन्नस में नष्ट कर रहा अफगान सैनिकों व पुलिस कमांडरों की कब्र

तेल अवीव के निवासियों ने कहा कि उन्होंने जोरदार विस्फोट की आवाज सुनी. तत्काल यह जानकारी नहीं मिली कि रॉकेट इजरायल को निशाना बनाकर दागा गया था या नहीं, लेकिन गाजा स्थित उग्रवादी समूह अकसर समुद्र की ओर परीक्षण मिसाइल दागते रहते हैं. इस रॉकेट से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है. देश की ओर रॉकेट दागने की घटना फिलिस्तीनी राष्ट्रपति महमूद अब्बास और इजरायल के रक्षा मंत्री बेनी गैंट्ज के इजरायल में एक बैठक के चार दिन बाद हुई है.

First Published : 02 Jan 2022, 01:39:54 PM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.