logo-image

Israel Attack: हमास ने दागी 5 हजार मिसाइल, इजराइली पीएम नेतन्याहू ने दी ये बड़ी चेतावनी

7 सितंबर की सुबह से ही गाजा की ओर से इजराइल के रिहाइशी इलाके में मिसाइल की बैछार कर दी गई. ये निशाना चरमपंथी संगठन हमास ने इजराइल में घुसकर किया है.

Updated on: 07 Oct 2023, 04:14 PM

नई दिल्ली:

Israel Attack: हमास की ओर से इजराइल पर 5 हजार से अधिक मिसाइल के जरिए हमला किया गया है. इजरायल की सरकार की ने कहा है कि इस हमले में कम से कम उसके 22 नागरिकों की मौत हो गई है. इस घटना के बाद इजराइल के पीएम बेंजमिन नेतन्याहू की ओर से पहली प्रतिक्रिया सामने आई है.पीएम नेतन्याहू ने कहा है कि हम जंग में है और हमास को इसके लिए बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी. पीएम की ओर से ये बयान एक वीडियो के जरिए जारी किया गया है. 

7 सितंबर की सुबह से ही गाजा की ओर से इजराइल के रिहाइशी इलाके में मिसाइल की बैछार कर दी गई. ये निशाना चरमपंथी संगठन हमास ने इजराइल में घुसकर किया है. इसकी वजह से काफी घरों को नुकसान हुआ है. आपकों बता दे कि इजराइल में आज त्योहार की छुट्टी थी. इसकी वजह से वहां के लोग अपना फेस्टिवल एंजॉय कर रहे थे. लेकिन इसी बीच सुबह से ही गाजा की ओर से लगातार मिसाइल दागे गए. इस घटना में 22 इजराइली नागरिकों की मौत हो गई है. 

भारी कीमत चुकानी पड़ेगी

हमास के इस हमले पर इजराइल के पीएम की ओर से बयान जारी किया है. इस वीडियो के जरिए पीएम बेंजमिन नेतन्याहू ने हमास को धमकी दी है. पीएम ने कहा कि हम युद्ध में जी रहे हैं. ये कोई छोटी घटना नहीं है. सुबह से ही हमास की ओर से इजराइली नागरिकों पर जानलेवा हमला किया जा रहा है. दुश्मन को इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी. हम युद्ध में है और इस जंग को जरूर जीतेंगे. इस युद्ध को उन्होंने शुरू किया और हम इसे खत्म करेंगे. 

सेना को निर्देश

नागरिकों की सुरक्षा के लिए हमने सुरक्षा प्रमुखों के साथ चर्चा की है. इस बैठक में आदेश दिया गया है कि जो भी आतंकियों ने घुसपैठ की है उसे मार गिराया जाए और सफाई अभियान पुरा किया जाए. इसके साथ ही सेना को निर्देश दिया गया है कि दुश्मन को पूरी ताकत के साथ जवाब दी जाए जिसके बारे में उसने कल्पना भी नहीं की हो.