logo-image

लंदन में भारतीय युवती की चाकू गोदकर हत्या, पिछले साल पढ़ने गई थी लड़की

मृतक युवती का नाम तेजस्विनी है. वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक, तेजस्विनी पिछले साल मार्च में अपनी मास्टर्स की पढ़ाई करने के लिए लंदन गई थी.

Updated on: 14 Jun 2023, 05:59 PM

नई दिल्ली:

लंदन में हैदराबाद की एक युवती को चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई है. ब्राजील के शख्स ने 27 वर्षीय लड़की की चाकू घोंपकर हत्या कर दी. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, लंदन में एक फ्लैट में रह रही हैदराबाद की लड़की को ब्राजील के एक नागरिक ने कथित तौर पर हमला कर दिया. मृतक युवती का नाम तेजस्विनी है. वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक, तेजस्विनी पिछले साल मार्च में अपनी मास्टर्स की पढ़ाई करने के लिए लंदन गई थी. मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने बताया कि ब्राजील के युवक ने तेजस्विनी पर चाकू से वार किया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं, आरोपी ने तेजस्विनी के अलावा अखिला नाम की लड़की पर भी वार किया. फिलहाल अखिला का इलाज चल रहा है, हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हुआ कि युवक ने दोनों लड़कियों पर हमला क्यो बोला. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. लंदन पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी से जुर्म कबूल करा लिया जाएगा. 

पुलिस ने अभी तक इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसमें एक को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया है. वहीं, दो आरोपियों से पूछताछ चल रही है. पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि आखिर किस वजह से ब्राजील के युवक ने युवती की हत्या की. 

 

लंदन में भारतीय युवती को चाकू गोदकर हत्या, ब्राजील के सिरफिरे की करतूत यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...