News Nation Logo
Banner

फिलिस्तीन में भारत के राजदूत की मौत, दूतावास में पाए गए मृत 

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 06 Mar 2022, 11:21:07 PM
mukul

फिलिस्तीन में भारत के राजदूत की मौत (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

Indian Ambassador to Palestine Mukul Arya dead : फिलिस्तीन में भारतीय राजदूत की मौत होने की दुखद खबर सामने आई है. फिलिस्तीन में भारत के राजदूत मुकुल आर्य को रमल्ला स्थित दूतावास में मृतक अवस्था में पाया गया है. विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर ने फिलिस्तीन में भारतीय राजदूत के निधन पर ट्वीट कर गहरा दुख जताया है. हालांकि, अभी तक मुकुल आर्य के निधन के कारणों के संबंध में कोई अधिक जानकारी सामने नहीं आई है.

बताया जा रहा है कि फिलिस्तीन के रमल्ला में रविवार को भारतीय राजदूत मुकुल आर्य दूतावास में मृत पाए गए. विदेश मंत्री एस जयशंकर ने राजदूत मुकुल आर्य की मौत पर ट्वीट किया है. विदेश मंत्री एस जयशंकर ने अपने ट्वीट में लिखा है कि रमल्ला में भारत के प्रतिनिधि मुकुल आर्य के निधन की खबर से गहरा दुख पहुंचा है. मुकुल आर्य को उन्होंने प्रतिभाशाली अधिकारी बताया है. एस जयशंकर ने मुकुल आर्य के परिवार और प्रियजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. 

फिलिस्तीन में भारतीय राजदूत मुकुल आर्य की मौत कैसे हुई है, अभी तक इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है. स्थानीय पुलिस और प्रशासन इस मामले की तह से छानबीन कर रहा है. स्थानीय पुलिस ने भारतीय राजदूत मुकुल आर्य के शव को अपने कब्जे में ले लिया है. 

First Published : 06 Mar 2022, 11:18:44 PM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.