logo-image

आर्मी चीफ बाजवा से मुलाकात के बाद इमरान खान का यू-टर्न, देश को नहीं करेंगे संबोधित

पाकिस्तान में सियासी संकट गहराता जा रहा है. इस बीच पाकिस्तान के आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा ने गुरुवार को पीएम इमरान खान के साथ उनके आवास पर मुलाकात की.

Updated on: 30 Mar 2022, 07:07 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान में सियासी संकट गहराता जा रहा है. इस बीच पाकिस्तान के आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा ने गुरुवार को पीएम इमरान खान के साथ उनके आवास पर मुलाकात की. बाजवा से मुलाकात के बाद प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने प्लान पर यू-टर्न ले लिया. उन्होंने राष्ट्र की जनता को संबोधित करने का प्लान कैंसिल कर दिया है. वे आज शाम 7.30 से 8.30 के बीच राष्ट्र को संबोधित करने वाले थे. बताया जा रहा था कि वे अपने संबोधिन के दौरान इमरजेंसी जैसा कोई बड़ा कदम उठा सकते हैं. 

इमरान खान के संबोधन से कुछ देर पहले पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा एक्टिव हो गए. बाजवा ने इमरान के घर पहुंचकर उनसे मुलाकात की. इस दौरान उनके साथ पाक की खुफिया एजेंसी आईएसआई के डीजी भी थे. इसके बाद तीनों के बीच में चर्चा हुई. इसके बाद इमरान खान ने पाकिस्तान की जनता को संबोधित करने का फैसला टाल दिया है. 

आपको बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान के सूचना एवं प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी ने कहा कि इमरान खान इस्तीफा नहीं देने वाले हैं. उन्होंने कहा कि पीएम इमरान खान आखिरी गेंद तक लड़ेंगे. इमरान के राष्ट्र को संबोधन करने का ऐलान ऐसे समय आया था, जब फ्लोर टेस्ट से पहले उन्हें झटका लगा है. MQM के दो मंत्रियों ने बुधवार को ही इमरान खान की कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया. इमरान खान की सरकार में MQM सहयोगी पार्टी थी, लेकिन MQM ने विपक्षी पार्टियों से समझौता कर लिया है.