News Nation Logo
Banner

पाक पीएम इमरान के अलावा इन पाकिस्तानियों ने दी है भारत को परमाणु हमले की गीदड़भभकी

इमरान खान से पहले पाकिस्तानी नहीं हैं इसके पहले पाकिस्तान के रेलमंत्री शेख रशीद ने भी भारत पर परमाणु हमले की धमकी दी थी.

By : Ravindra Singh | Updated on: 26 Aug 2019, 09:59:15 PM
इमरान खान (फाइल फोटो)

इमरान खान (फाइल फोटो)

highlights

  • इमरान खान ने दी भारत को परमाणु हमले की धमकी
  • इमरान से पहले भी कई पाकिस्तानी दे चुके हैं धमकी
  • 370 निष्प्रभावी होने के बाद बौखला गया है पाकिस्तान

नई दिल्‍ली:

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अपने राष्ट्र को संबोधित कर रहे हैं. राष्ट्र के नाम संबोधन के दौरान इमरान खान लगातार कश्मीर मद्दे पर अपना दुखड़ा रोते हुए दिखाई दे रहे हैं. इमरान खान ने अपने राष्ट्र के नाम संबोधन के दौरान कुछ भी नया नहीं बोला उन्होंने भारत को कश्मीर मुद्दे पर परमाणु हथियार की गीदड़भभकी देते हुए कहा, दोनों देश परमाणु संपन्न हम कश्मीर के लिए किसी भी हद तक जाएंगे हमने कश्मीर के मामले को अंतरराष्ट्रीय मंच तक पहुंचाया है.

आपको बता दें कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान भारत को परमाणु हमले की धमकी देने वाले पहले पाकिस्तानी नहीं हैं इसके पहले पाकिस्तान के रेलमंत्री शेख रशीद ने भी भारत पर परमाणु हमले की धमकी दी थी, अभी हाल में ही लंदन में शेख रशीद पर लात घूंसे भी बरसाए गए थे और उन पर जनता ने सड़े अंडों की भी बरसात की थी जब वो किसी कार्यक्रम में शिरकत करने लंदन पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें-गौतम गंभीर ने अरुण जेटली के लिए दिल्ली के एल जी से की यह मांग

भारत सरकार के द्वारा जम्मू-कश्मीर में Article 370 निष्प्रभावी करने के बाद कराची में एक रैली हुई थी. जिसमें जावेद मियांदाद कहा था, ‘अभी तक भारत ने किया क्या है? परमाणु बम हमने ऐसे ही नहीं रखा है, हमने चलाने के लिए रखा हुआ है. हमें मौका चाहिए और हम साफ कर देंगे. अगर आपके पास लाइसेंसी हथियार है तो आपको हमला करना चाहिए. ये हर जगह नियम है कि आप अपने बचाव में मार सकते हैं. तुम मुसलमान भाइयों मारो और जान से मार दो. जब उनकी लाशें घरों में जाएंगी तभी उनको अहसास होगा.’

पाकिस्तान की इन गीदड़भभकियों पर पूर्व पाकिस्तानी राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने कहा था अगर पाकिस्तान ने एक बम गिराया तो भारत हमें 20 परमाणु गिराकर खत्म कर सकता है. आपको बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति का बयान पुलवामा हमले के एक सप्ताह के बाद आया था.

यह भी पढ़ें-एनसीपी नेता अजित पवार के साथ 76 अन्य सहकार बैंक घोटाला मामले पर एफआईआर दर्ज

First Published : 26 Aug 2019, 07:05:27 PM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो