logo-image

अय्याश हैं पाकिस्तान के वजीर-ए-आजम, सिंथिया के साथ भी सेक्स करना चाहते थे इमरान खान

बेगम नवाजिश के नाम से लोकप्रिय पाकिस्तान के एक टीवी सितारे अली सलीम का दावा है कि सिंथिया ने उनसे एक बार कहा था कि इमरान खान भी उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहते थे.

Updated on: 07 Jun 2020, 02:53 PM

highlights

  • रहमान मलिक पर रेप का आरोप लगाने वाली अमेरिकी ब्लॉगर को लेकर नया दावा.
  • पाकिस्तान के वजीर-ए-आजम इमरान खान भी सेक्स करना चाहते थे सिंथिया संग.
  • लोकप्रिय टीवी सितारे अली रहमान उर्फ बेगम नवाजिश ने किया सनसनीखेज खुलासा.

इस्लामाबाद:

क्रिकेटर से राजनीतिज्ञ बने इमरान खान (Imran Khan) की पूर्व बेगम रेहम खान (Reham Khan) ने अपनी आत्मकथा में पाकिस्तान के वजीर-ए-आजम पर कई सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. इसके पहले भी नियाजी खान अपनी निजी जिंदगी और दिलफेंक छवि को लेकर विवादों में रहें हैं. इस सिलसिले में नई कड़ी बतौर अमेरिकी ब्लॉगर सिंथिया डी रिची द्वारा पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व गृहमंत्री रहमान मलिक पर दुष्कर्म के आरोप से मची हाय-तौबा की चिंगारी भी अब उन तक पहुंचने लगी हैं. बेगम नवाजिश के नाम से लोकप्रिय पाकिस्तान के एक टीवी सितारे अली सलीम का दावा है कि सिंथिया ने उनसे एक बार कहा था कि इमरान खान भी उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहते थे. बकौल सलीम एक समय वह सिंथिया के साथ एक कमरे में रुक भी चुके हैं.

यह भी पढ़ेंः चीन ने कोविड-19 के प्रसार पर खुद को बताया निर्दोष, जारी किया वुहान श्वेत पत्र

इमरान हमबिस्तर होना चाहते थे सिंथिया संग
हालांकि सलीम ने यह भी जरूर कहा कि सिंथिया ने उन्हें कभी नहीं बताया कि पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक ने उसके साथ दुष्कर्म किया, लेकिन यह जरूर बताया था कि इमरान खान उसके साथ हमबिस्तर होना चाहते थे. बता दें कि सिंथिया ने शुक्रवार को फेसबुक लाइव पर रहमान मलिक पर पाकिस्तान के प्रेसिडेंट हाउस में दुष्कर्म का आरोप लगाने के साथ पूर्व प्रधानमंत्री गिलानी समेत दो लोगों पर बदनीयती से हमला करने का आरोप भी लगाया था। रिपोर्टों के मुताबिक, सिंथिया डी रिची ने शुक्रवार को जैसे ही अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो क्लिप पोस्ट कर यह आरोप लगाया. कुछ ही देर में यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

यह भी पढ़ेंः भारत और चीन के बीच सैन्य वार्ता सौहार्दपूर्ण एवं शांतिपूर्ण माहौल में हुई : विदेश मंत्रालय

काफी घनिष्टता थी अली-सिंथिया में
टीवी होस्ट अली सलीम के मुताबिक वो सिंथिया के काफी करीब थे और उन्होंने उनके साथ रूम भी शेयर किया था. इसी दौरान सिंथिया ने एक बार उनसे कहा था कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान उनके (सिंथिया) साथ सेक्स करना चाहते थे. हालांकि अली ने सिंथिया के इन आरोपों को खारिज किया, जिसमें उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान के मंत्री रहमान मलिक ने उनके साथ रेप किया. बता दें कि सिंथिया ने शुक्रवार को एक फेसबुक लाइव किया था. इस दौरान उसने आरोप लगाया कि साल 2011 में पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक ने उऩका रेप किया था. उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री यूसुफ रजा गिलानी पर भी यौन उत्पीड़न का का गंभीर आरोप लगाया. इस दौरान बेनजीर भुट्टो की पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) सत्ता में थी.

यह भी पढ़ेंः Good News: सितंबर तक देश से खत्म हो जाएगी कोरोना संक्रमण की आफत, दो हेल्थ विशेषज्ञों का दावा

ब्लॉगर है सिंथिया
सिंथिया एक ब्लॉगर हैं और उन्होंने दो दिन पहले पाकिस्तान के कई पूर्व मंत्रियों पर यौन उत्पीड़न और रेप का आरोप लगाया है. सिंथिया को पाकिस्तान से बेहद लगाव था. वो करीब 10 साल तक पाकिस्तान में रहीं. वह खुद एडवेंचरिस्ट, फिल्म प्रोड्यूसर होने का दावा करती हैं. पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के नेताओं के साथ उनके काफी अच्छे और करीबी संबंध थे. हालांकि बाद में रिश्तों में खटास आ गई. वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के नेताओं के विवादित फोटो भी शेयर करती रहती हैं. हालांकि गिलानी ने आरोप लगाया कि सिंथिया राजनेताओं की छवि धूमिल करने के लिए पाकिस्तान आई थीं। बता दें कि पीपीपी साल 2008 से 2013 तक सत्ता में थी और गिलानी जून 2012 तक प्रधानमंत्री थे.