logo-image

पीएम नरेंद्र मोदी से फिर डरे इमरान खान, प्रवासी पाकिस्तानी को भारत के इस खतरे से किया आगह

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (PM Imran Khan) ने अमेरिका में बसे पाकिस्तानियों को भारत के इस खतरे से आगह किया.

Updated on: 29 Dec 2019, 09:18 PM

नई दिल्‍ली:

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (PM Imran Khan) ने अमेरिका में बसे पाकिस्तानियों से आग्रह किया है कि वे पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) में भारत द्वारा संभावित 'फॉल्स फ्लैग ऑपरेशन' को लेकर लॉबिंग करें. उन्होंने कहा कि 'भारत अपने अंदरूनी विवादों से ध्यान हटाने के लिए कोई फॉल्स फ्लैग ऑपरेशन कर सकता है.' इमरान खान ने शनिवार को पेशावर के खैबर मेडिकल कॉलेज में उत्तर अमेरिका में कार्यरत पाकिस्तानी मूल के चिकित्सकों के सम्मेलन में यह आग्रह किया.

यह भी पढ़ेंःVideo: DDCA की बैठक में पदाधिकारियों के बीच हुई मारपीट, सौरव गांगुली कर सकते हैं बड़ी कार्रवाई

पाकिस्तान के पीएम ने कहा, अमेरिका में भारतीय लॉबी बहुत ताकतवर है. प्रवासी पाकिस्तानी भी अपनी लॉबी मजबूत करें. भारत में नागरिकता कानून का जिन बोतल से बाहर आकर बेकाबू हो गया है. यह वापस बोतल में नहीं जाएगा. मुस्लिम ही नहीं, अन्य धर्मों के लोग भी इस नस्लवादी कानून के खिलाफ खड़े हो गए हैं. भारत इससे ध्यान हटाने के लिए कोई फॉल्स फ्लैग ऑपरेशन कर सकता है.

यह भी पढ़ेंःPAK मंत्री ने बताया, क्यों बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान आने से किया मना

इमरान खान ने चिकित्सकों से कहा कि भारत कश्मीर में जनसंख्याकीय परिवर्तन कर युद्ध अपराध कर रहा है. इसके खिलाफ भी आपको अपनी आवाज उठानी चाहिए. इमरान ने इस मौके पर यह भी कहा कि वह देश में परिवर्तन लाने के लिए यथास्थितिवाद से लड़ रहे हैं और उनके खिलाफ यथास्थितिवादी एकजुट हो गए हैं. लेकिन, उन्होंने जो सुधार शुरू किए हैं, वह उनसे पीछे नहीं हटेंगे. उन्होंने कहा कि 2019 एक मुश्किल साल था लेकिन अब अर्थव्यवस्था में स्थायित्व आ गया है. अब देश बेहतरी की तरफ बढ़ रहा है.