News Nation Logo
Banner

VIDEO: पाकिस्‍तानी संसद में इमरान खान के मंत्रियों को पड़े लात-घूसे, पिल पड़े थे विपक्षी दलों के नेता

पाकिस्‍तानी संसद (Pakistani Parliament) का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है. लोग पाकिस्‍तानी नेताओं को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं.

By : Sunil Mishra | Updated on: 13 Sep 2019, 10:10:22 AM
VIDEO: पाकिस्‍तान के संसद में इमरान खान के मंत्रियों को पड़े लात-घूसे

नई दिल्‍ली:

जम्‍मू-कश्‍मीर (Jammu and Kashmir) के लिए हायतौबा मचाने वाले पाकिस्‍तानी नेता गुरुवार को संसद (Pakistani Parliament) के संयुक्‍त अधिवेशन में एक-दूसरे से भिड़ गए. सत्‍तापक्ष और विपक्ष के नेताओं में खूब गुत्‍थमगुत्‍था हुई. धक्‍कामुक्‍की हुई और घूसे भी चले. महिला सांसदों को भी नहीं बख्‍शा गया. इमरान खान (Imran Khan) के खिलाफ विपक्षी दल के सांसदों ने नारेबाजी कर अपनी भड़ास निकाली. पाकिस्‍तानी संसद (Pakistani Parliament) का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है. लोग पाकिस्‍तानी नेताओं को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं. जब यह हंगामा हो रहा था, तब पीएम इमरान खान, पाकिस्‍तानी नौसेना और वायुसेना के प्रमुख तथा ज्वाइंट चीफ ऑफ स्टॉफ कमेटी के अध्यक्ष भी मौजूद थे.

संयुक्‍त अधिवेशन के दौरान राष्ट्रपति आरिफ अल्वी के भाषण के बीच पीएम इमरान खान के खिलाफ नारेबाजी शुरू हो गई. सदस्‍य वेल में आकर नारेबाजी करने लगी. इमरान खान सरकार के एक साल पूरा होने पर यह अधिवेशन बुलाया गया था. राष्ट्रपति अल्‍वी ने जैसे ही इमरान खान सरकार को एक साल पूरा करने की बधाई दी, तो संसद में हंगामा शुरू हो गया. विपक्षी नेता इमरान खान की विदेश नीति पर सवाल उठाने लगे और जम्‍मू-कश्‍मीर पर मुंह की खाने के लिए इमरान सरकार को कोसने लगे.

यह भी पढ़ें : '1980 में पाकिस्तान में ही जेहादियों को किया गया था तैयार'- पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने किया बड़ा खुलासा

इसके बाद मंत्रियों और विपक्षी नेताओं में बहस शुरू हो गई. विपक्षी नेता 'गो नियाजी गो' के नारे लगाने लगे. वेल में दोनों तरफ के सांसदों के बीच धक्‍का-मुक्‍की होने लगी. मार्शलों को बुलाया गया, फिर भी पाकिस्‍तान के नेता एक-दूसरे पर हाथ चलाते नजर आए.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 13 Sep 2019, 09:20:49 AM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो