logo-image

मेरा नाम इस तरह न लो मरियम, कहीं तुम्हारे पति... इमरान खान के बयान पर मचा बवाल 

पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान का बयान इनदिनों काफी सुर्खियों में है. नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज को लेकर पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक जनसभा के दौरान एक बड़ा बयान दिया है.

Updated on: 22 May 2022, 07:40 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान का बयान इनदिनों काफी सुर्खियों में है. नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज को लेकर पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक जनसभा के दौरान एक बड़ा बयान दिया है. इसे लेकर विपक्ष समेत कई लोगों ने सोशल मीडिया पर इमरान के उस बयान की काफी निंदा की है. इस पर इमरान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस बात पर मुझे बहुत शर्मिंदगी है कि मैं कभी ऐसे घटिया आदमी से जुड़ी हुई थी.
 
पाकिस्तान की सत्ता से बेदखल होने के बाद इमरान खान जनता के बीच जा रहे हैं. हाल ही में उन्होंने मुल्तान के सरगोधा में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज की उपाध्यक्ष मरियम नवाज को लेकर एक बयान दे डाला. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर उनके एक जानने वाले ने उन्हें मरियम नवाज के भाषण की एक क्लिप भेजी. मैंने क्लिप देखा तो भाषण में मरियम नवाज ने कई बार मेरा नाम लिया. मैं उनसे (मरियम नवाज) कहना चाहता हूं कि देखो मरियम थोड़ा ध्यान से, तुम्हारा पति नाराज न हो जाए जिस तरह तुम मेरा नाम लेती हो.

सोशल मीडिया पर इमरान खान का यह बयान खूब ट्रेंड करने लगा. इस पर विपक्ष के नेताओं समेत लोगों ने अपनी नाराजगी जताई है. खासकर इस बयान को लेकर महिलाओं ने इमरान खान को लताड़ लगाई है. कुछ लोगों ने इमरान खान को सलाह दी कि उन्हें ऐसा बयान नहीं देना चाहिए.

आपको बता दें कि इससे पहले पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कमी के बाद भारत की तारीफ करने वाले इमरान खान को मरियम नवाज ने कहा था कि अगर इमरान खान को भारत इतना ही पसंद है तो उन्हें वहां चले जाना चाहिए.