logo-image

Imran khan case: इस्लामाबाद हाईकोर्ट के बाहर गोलीबारी, वापस कोर्ट रूम भेजे गए इमरान खान

Imran khan case: इस्लामाबाद पुलिस के अनुसार, G-13 अंडरपास पर ये फायरिंग की गई है. इसके बाद पूर्व पीएम इमरान खान को वापस कोर्ट रूम मे जाने के लिए कहा गया है.

Updated on: 12 May 2023, 11:23 PM

नई दिल्ली:

Imran khan case: पाकिस्तान में इमारान खान की गिरफ्तारी और बाद में रिहाई को लेकर फिर नया मोड़ आ गया.  मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस्लामाबाद हाईकोर्ट के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग की बात सामने आई है. इस्लामाबाद पुलिस के अनुसार, G-13 अंडरपास पर ये फायरिंग की गई है. इसके बाद पूर्व पीएम इमरान खान को वापस कोर्ट रूम मे जाने के लिए कहा गया है. पुलिस के अनुसार, फायरिंग के समय किसी अधिकारी को चोट नहीं आई है. जांच अभियान अभी भी जारी है. हालांकि फायरिंग के 15 मिनट बाद, अदालत के बाहर सुरक्षा इंतजाम को बढ़ा दिया गया है. 

ऐसा बताया जा रहा है कि घटनास्थल पर हवाई फायरिंग की आवाजें सुनाई दीं. प्रदर्शनकारियों को हटाने के लिए आंसू गैस के गोले भी छोड़ गए. इस घटना के एक घंटे बाद इस्लामाबाद के कई इलाकों में इटरनेट सेवाओं को बहाल कर दिया गया. इमरान खान ने प्रदर्शनकारियों से शांत रहने को कहा. फायरिंग के बाद इमरान खान ने प्रदर्शनका​रियों से शांत रहने की अपील की है. उन्होंने कहा,  "मुझे अदालत से जमानत मिल चुकी है. लाहौर से निकलने के लिए वे बीते 4 घंटे से इंतजार कर रहे हैं.  इस्लामाबाद के G11 और G13 इलाके के आसपास अभी भी स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है. पुलिस प्रदर्शनकारियों को हटाने के लिए टियर गैस को छोड़ा.