logo-image

अमेरिकी सांसद के आगे गिड़गिड़ाए इमरान खान, पूर्व पीएम का ऑडियो लीक

पाकिस्तान में राजनीतिक संकट गहरता रहा है. इस बीच इमरान खान का एक ऑडियो लीक हुआ है. इसमें अमेरिकी महिला सांसद से इमरान बात करते सुनाई दे रहे हैं.

Updated on: 20 May 2023, 11:19 PM

highlights

  • ऑडियो में अमेरिकी कांग्रेस सदस्य मैक्सिन मूर वाटर्स हैं
  • शहबाज सरकार लगातार इमरान की गिरफ्तारी की मांग कर रही
  • इमरान खान शहबाज सरकार के खिलाफ लगातार बयानबाजी करते आए हैं

नई दिल्ली:

पाकिस्तान में राजनीतिक संकट गहरता रहा है. इस बीच इमरान खान का एक ऑडियो लीक हुआ है. इसमें अमेरिकी महिला सांसद से इमरान बात करते सुनाई दे रहे हैं. इस ऑडियो में वे महिला सांसद से गिड़गिड़ाते सुनाई दे रहे हैं. इसमें वह अपनी जान की भीख मांग रहे हैं. इस ऑडियो में अमेरिकी कांग्रेस सदस्य मैक्सिन मूर वाटर्स हैं. खान उनसे अपील करते सुनाई दे रहे हैं कि वह उनके सहयोग में खड़ी हो. यह ऑडियो लीक हो गया है. गौरतलब है कि बीते कई दिनों से इमरान खान शहबाज सरकार के खिलाफ लगातार बयानबाजी करते आए हैं. उन्हें बीते दिनों पाक रेंजर्स ने गिरफ्तार कर लिया था.

CM सिद्धारमैया ने ली पहली कैबिनेट बैठक, 5 'गारंटियों' को लागू करने का दिया आदेश

बाद में उन्हें कोर्ट से उन्हें रिहाई मिल सकी. इस दौरान उनके कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए थे. झड़प के दौरान पार्टी के कई कार्यताओं की मौत भी हो गई. इसे लेकर इमरान खान सेना के साथ सरकार के खिलाफ बयान लगातार बयान दे रहे हैं. उनका कहना है कि पाकिस्तान सरकार उनकी पार्टी को खत्म करने का प्रयास कर रही है. वहीं उन्होंने जेल में प्रताड़ित होने की बात भी बताई. अब इस ऑडियो के लीक होने के बाद से इमरान की छवि पर धब्बा लगा है. 

इमरान खान इस समय बड़ी मुसीबत में फंसे हैं. एक तरफ शहबाज सरकार लगातार इमरान की गिरफ्तारी की मांग कर रही है. वहीं दूसरी ओर सेना ने भी इमरान की खिलाफत शुरू कर दी है. सेना की खिलाफत इमरान की गले की फांस बन चुकी है. इमरान खान को लगता है कि अगर सेना ने ठान लिया तो उनकी हत्या की भी आशंका है. इमरान इसलिए विदेशों से भी मदद ले रहे हैं. खासकर उन्हें अमेरिका से मदद की दरकार है.