logo-image

Imran Khan ने शहबाज सरकार पर किया हमला, कहा-मेरी पार्टी को खत्म करने की साजिश

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान लगातार शहबाज शरीफ हमला बोल रहे हैं. इमरान खान का कहना है कि सरकार पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ को खत्म करने का काम कर रही है.

Updated on: 18 May 2023, 11:39 PM

highlights

  • पीटीआई के 25 कार्यकर्ताओं की मौत हो गई
  • पूर्व पीएम इमरान खान को लेकर समर्थक सड़कों पर उतर आए
  • सरकार ने सेना को उनके खिलाफ खड़़ा कर दिया है: इमरान 

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान लगातार शहबाज शरीफ पर हमला बोल रहे हैं.  पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के चीफ इमरान खान का कहना है कि सरकार पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ को खत्म करने का काम कर रही है. उन्हें एक बार फिर जेल में डाला जा सकता है. उन्होंने कहा कि सरकार सेना को ​मेरे खिलाफ खड़ा कर रही है. मगर मेरी सेना से कोई लड़ाई नहीं है. इमरान खान ने बयान दिया कि उनकी गिरफ्तारी के बाद हिंसा के दौरान पुलिस गोलीबारी से उनके कई कार्यकताओं की मौत हो गई. इसकी जांच होनी चाहिए. गौरतलब है कि इस हिंसा में पीटीआई के 25 कार्यकर्ताओं की मौत हो गई. पुलिस इनको आतंकवादी बता रही है. 

गौरतलब है कि पाकिस्तान में इन दिनों पूर्व पीएम इमरान खान को लेकर समर्थक सड़कों पर उतर आए हैं. वे लगातार इमरान खान के साथ हो रहे पुलिस के व्यवहार से खफा हैं. कुछ दिन पहले ही पाकिस्तान रेंजर्स उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद से पाकिस्तान का माहौल बिगड़ गया. इमरान पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया गया है. हालांकि उन्हें रिहा कर दिया गया. आगे जल्द सुनवाई होनी हैं. इस रिहाई को लेकर विपक्ष बिफरा हुआ है.

उसका कहना है कि इमरान खान दहशतगर्दों को पनाह देते हैं. उनकी वजह से देश का माहौल खराब हो रहा है. वहीं इमरान का कहना है कि अगर ऐसा है तो उनके घर की तलाशी ली जाए. उनका कहना है शहबाज सरकार ने देश को गर्त में डाल दिया है. सरकार ने सेना को उनके खिलाफ खड़़ा कर दिया है. इस तरह से देखा जाए दोनों ओर से सियासत तेज हो चुकी है. गृहयुद्ध जैसे हालात नजर आने लगे हैं.