News Nation Logo

इमरान खान की गिरफ्तारी से शुरू हो सकती है खूनी राजनीति, पूर्व मंत्री ने दी चेतावनी

IANS | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 10 Aug 2022, 01:06:06 PM
imran kahn

इमरान खान (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

प्रतिबंधित फंडिंग और तोशाखाना मामलों में पीटीआई अध्यक्ष के खिलाफ मामला दर्ज करने के पाकिस्तान सरकार के कदम पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पूर्व गृह मंत्री शेख रशीद अहमद ने चेतावनी दी है कि इमरान खान को गिरफ्तार करने या पार्टी को तोड़ने का प्रयास देश में खूनी राजनीति को बढ़ावा देगा. जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, रशीद ने कहा कि देश की सुरक्षा सत्ता से ज्यादा महत्वपूर्ण है. अफगानिस्तान में अस्थिरता का असर पाकिस्तान में शांति पर भी पड़ेगा.

संघीय जांच एजेंसी (एफआईए) ने अवैध फंडिंग की जांच शुरू कर दी है और पीटीआई के वरिष्ठ नेताओं को पेश होने के लिए तलब किया है. अवैध फंडिंग मामले में ईसीपी के फैसले और बलूचिस्तान हेलीकॉप्टर दुर्घटना के बाद सेना के खिलाफ अभियान चलाने के बाद सरकार पीटीआई पर नकेल कसने की कोशिश कर रही है.

जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, ट्वीट्स की एक सीरीज में सत्तारूढ़ गठबंधन को चेतावनी देते हुए, रशीद ने कहा कि आर्थिक पतन, राजनीतिक अस्थिरता, बढ़ती जबरन वसूली और आतंकवाद की घटनाएं उनकी राजनीति को समाप्त कर देंगी. उन्होंने आगे कहा कि चीन पाकिस्तान के बारे में अच्छा सोच रहा है और शासकों को इसके संकेतों को समझना चाहिए और स्वतंत्रता दिवस को तबाही का दिन नहीं बनाना चाहिए.

इमरान खान को गिरफ्तार करना और पीटीआई को तोड़ने की योजना खूनी राजनीति की शुरुआत होगी. उन्होंने कहा कि उनका एजेंडा इमरान खान को अयोग्य ठहराना और नवाज शरीफ को योग्य बनाना है.

First Published : 10 Aug 2022, 01:06:06 PM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.