logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

इमरान खान ने फिर भारत के साथ युद्ध का अलापा राग, कही ये बड़ी बात

इमरान पंजाब प्रांत स्थित पिंड दादन खान में अपनी पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ पाकिस्तान की एक रैली को संबोधित कर रहे थे, जिसमें वह भारत के अंदरूनी मामलों में दखलअंदाजी करते हुए बयान दे रहे थे.

Updated on: 26 Dec 2019, 08:24 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने गुरुवार को कहा कि सैन्य प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ( qamar javed bajwa) ने उन्हें आश्वस्त किया था कि अगर भारत पीओके (PoK) पर हमला करता है तो पाकिस्तानी सेना (Pakistani army) भारत से मुकाबले के लिए तैयार है.दरअसल, जम्मू-कश्मीर से विशेष दर्जा हटाने और उसे दो केंद्र शासित प्रदेशों में बांट देने के फैसले से ही पाकिस्तान सहमा हुआ है और उसे यह डर है कि भारत पीओके को लेकर कार्रवाई कर सकता है.

इमरान पंजाब प्रांत स्थित पिंड दादन खान में अपनी पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ पाकिस्तान की एक रैली को संबोधित कर रहे थे, जिसमें वह भारत के अंदरूनी मामलों में दखलअंदाजी करते हुए बयान दे रहे थे.

इसे भी पढ़ें:CAA मुस्लिमों को नजरअंदाज करता है, इसे पुडुचेरी में लागू नहीं करेंगे: CM नारायणसामी

उनके भाषण से साफ था कि उन्हें डर है कि भारत अब किसी भी स्थिति में चुप नहीं रहेगा और पाकिस्तान को सबक सिखाने का मौका नहीं छोड़ेगा. इमरान ने भारत के नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) का जिक्र करते हुए कहा कि मैं आपको बता रहा हूं, वह (भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) इसका (भारत में हो रहे विरोध प्रदर्शनों का) पीओके में कुछ करने के लिए करेंगे. मैंने यही बात जनरल बाजवा से कही. उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी सेना भारत के लिए तैयार है.

और पढ़ें:यूपी में कल होने वाली पुलिस-सिपाही भर्ती परीक्षा कैंसिल, जानें अगली तारीख

उन्होंने एक बार फिर भारतीय प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ भड़काऊ बयानबाजी करते हुए उनकी तुलना हिटलर से की. पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने कहा, 'मैं चाहता हूं कि आप मेरी भविष्यवाणी सुनें. भारत के लोग मोदी के खिलाफ उठ खड़े होंगे. केवल मुस्लिम नहीं बल्कि हिंदू, सिख, ईसाई भी.'