logo-image

इमरान खान ने माना, स्थानीय चुनाव में पीटीआई ने की गलतियां

इमरान खान ने माना, स्थानीय चुनाव में पीटीआई ने की गलतियां

Updated on: 21 Dec 2021, 02:45 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने मंगलवार को स्वीकार किया कि सत्तारूढ़ पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) ने खैबर-पख्तूनख्वा (केपी) स्थानीय निकाय चुनाव के पहले चरण में गलतियां की हैं। द एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने इसकी सूचना दी।

खान ने ट्वीट कर कहा, पीटीआई ने केपी एलजी चुनावों के पहले चरण में गलतियां की और कीमत चुकाई। गलत उम्मीदवार चयन एक प्रमुख कारण था। अब से मैं व्यक्तिगत रूप से केपी एलजी चुनावों के दूसरे चरण में पीटीआई की एलजी चुनाव रणनीति की देखरेख करूंगा। इंशाअल्लाह पीटीआई मजबूत होकर सामने आएगी।

जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम-फजल (जेयूआई-एफ) ने पेशावर के मेयर के प्रमुख पद पर कब्जा कर लिया, जिसे पीटीआई के लिए एक झटके के रूप में देखा जा रहा है। पीटीआई पेशावर की मेयर सीट जेयूआई-एफ से बड़े अंतर से हार गई।

अनाधिकारिक नतीजों के मुताबिक, जेयूआई-एफ के जुबैर अली ने 62,388 वोट हासिल कर करीब 11,500 वोटों के अंतर से जीत हासिल की, जबकि पीटीआई के रिजवान बंगश को 50,669 और पीपीपी के जराक अरबाब को 45,000 वोट मिले।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.