News Nation Logo
Banner

इमरान खान ने अपनी आवाम को फिर बरगलाया, भारत के खिलाफ खोला झूठ का पिटारा, कही ये बातें

कश्मीर हमेशा से पाकिस्तान (Pakistan) के हुक्मरानों के लिए ऑक्सीजन रही है. कश्मीर मुद्दा पाक के हुक्मरानों के लिए वह तुरुप का इक्का रहा है, जिसे उछाल कर वह स्थानीय मुद्दों से आवाम का ध्यान हटाने में करते हैं.

By : Nitu Pandey | Updated on: 26 Aug 2019, 07:22:26 PM
पाक पीएम इमरान खान

पाक पीएम इमरान खान

नई दिल्ली:

कश्मीर हमेशा से पाकिस्तान (Pakistan) के हुक्मरानों के लिए ऑक्सीजन रही है. कश्मीर मुद्दा पाक के हुक्मरानों के लिए वह तुरुप का इक्का रहा है, जिसे उछाल कर वह स्थानीय मुद्दों से आवाम का ध्यान हटाने में करते हैं. यही कुछ आजकल भी हो रहा है. कश्मीर से धारा 370 हटाने के बाद से पाकिस्तान से उसकी ऑक्सीजन छिन गई है. इससे बौखलाए पाकिस्तान के हुक्मरान अनर्गल बयान देने में लगे हैं. वैश्विक समुदाय के बीच इस मसले पर बुरी तरह से मुंह की खाने अब वजीर-ए-आजम इमरान खान (Imran khan) सोमवार को फिर से अपने आवाम के सामने आए और कश्मीर नाम के नाम पर पुराना राग ही अलापा है. फिर उन्होंने देश के नाम संबोधन में झूठ का पिटारा ही खोला. पुलवामा हमले से लेकर कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने तक को लेकर इमरान खान ने सफेद और सिर्फ सफेद झूठ बोला.

इमरान खान ने पहले तो कहा कि भारत और पाकिस्तान की समस्या एक है. वहां भी बेरोजगारी है यहां भी बेरोजगारी है, वहां भी क्लामेंट चेंज हो रहा है और यहां भी क्लाइमेंट चेंज हो रहा है. लेकिन इसके बाद उनकी सुई कश्मीर पर आकर अटक गई है. उन्होंने भारत के लोकतंत्र को लेकर बेतुका बयान दिया. इमरान खान ने कहा कि भारत अपने सुप्रीम कोर्ट और हाईकोर्ट का उल्लंघन करते हुए अनुच्छेद 370 हटाया.

इसे भी पढ़ें:मोदी-ट्रंप की मुलाकात के बाद पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान अस्‍पताल में भर्ती, देखें मीम्‍स

इमरान खान साहब को ये नहीं पता कि अनुच्छेद 370 पर सुप्रीम कोर्ट और हाईकोर्ट में कोई मामला नहीं गया और ना ही इसपर कोई फैसला आया. इमरान खान ने अपनी बौखलाहट का परिचय कई बार दिया. वह यह झूठ बोलने से भी नहीं कतराए कि उन्होंने भारत के साथ शांति की पहल करते हुए कॉल किया था, लेकिन भारत हर बार हमारे ऊपर झूठा आरोप लगाता आया है.

दुनिया भर से कश्मीर मुद्दे पर मुंह की खाने के बाद इमरान खान बेशर्म बनते हुए फिर से इसे दुनिया के सामने उठाने की बात कही. इमरान साहब ने कहा कि वो कश्मीर का ब्रांड एबेंसडर बनने को तैयार हैं. पूरी दुनिया में इस मुद्दे को रखेंगे. मीडिया के सामने उठाएंगे.

और पढ़ें:पाकिस्तान रेडियो अपने ही PM को नहीं जानता, टैग कर दिया किसी और इमरान खान को

इमरान खान ने कहा कि भारत ने अनुच्छेद 370 हटाकर गलती कर दी है. कश्मीरियों को आज़ादी के लिए खुली छूट दे दी है. अब संयुक्त राष्ट्र (United Nations) की ज़िम्मेदारी है कि वो अब कश्मीर के साथ खड़े हों. पाकिस्तान और कश्मीर ही नहीं बल्कि दुनिया भर के सवा अरब मुसलमान यूनाइटेड नेशंस की तरफ उम्मीदों से देख रहे हैं. साथ ही वह एक बार फिर कश्मीर के मसले पर परमाणु हथियारों की गीदड़भभकी देने से भी नहीं चूके.

First Published : 26 Aug 2019, 07:22:26 PM

For all the Latest World News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो